Breaking News
Rajnandgaon News
Rajnandgaon News

Rajnandgaon News : जागरूक करने व्यापारियों की अनूठी पहल, ऊंगली पर स्याही दिखाई तो सोने-चांदी सहित अन्य सामग्री की खरीदी में मिलेगी छूट…

 

Rajnandgaon News : राजनांदगांव। लोकतंत्र के महापर्व में अपनी सहभागिता निभाते हुए लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करने राजनांदगांव के व्यापारियों ने एक अनूठी पहल की है। यहां मतदान करने के बाद उंगली में अमीट स्याही दिखाने पर प्रत्येक मतदाता ग्राहकों को खरीदी पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट दी जाएगी।

 

Rajnandgaon News : बता दें कि लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए राजनांदगांव के व्यापारियों ने अनुठी पहल करते हुए यहां मतदान करने वाले मतदाताओं को प्रत्येक खरीदी पर 10 प्रतिशत की छूट देने का ऐलान किया है। इसके लिए मतदाताओं को मतदान करने के बाद अपनी उंगली पर अमीट स्याही और पोलिंग बूथ पर ली गई सेल्फी दिखानी होगी। यह छूट मिठाई, कपड़े, बर्तन पर ही नहीं बल्कि सोने और चांदी की दुकानों पर भी मिलेगी। सराफा दुकानों में मेकिंग चार्ज में 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

 

Rajnandgaon News : राजनांदगांव शहर के प्रतिष्ठ मिठाई दुकान जलाराम के संचालक रामकुमार ने कहा कि मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य इस तरह की छूट दी जा रही है। वहीं सराफा व्यापारी आशीष बैद ने कहा कि 10 प्रतिशत मेकिंग चार्ज में छूट दी जाएगी। लोकतंत्र के महापर्व में मतदान कर अपने कर्तव्यों के निर्वहन के प्रति लोगों में जागरूकता लाने के उद्देश्य से राजनांदगांव शहर के व्यापारियों द्वारा यह पहल की जा रही है। 10 प्रतिशत की छूट का सिलसिला मतदान दिनांक 26 अप्रैल की सुबह से देर रात प्रतिष्ठान बंद होने तक जारी रहेगा।