Breaking News
Raipur News
Raipur News

Raipur News : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की कैबिनेट बैठक कल, आधा दर्जन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर…

 

Raipur News :

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक कल यानि 6 मार्च को होगी। इस कैबिनेट की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगेगी। वहीं धान की अंतर राशि के भुगतान के ऐलान और महतारी वंदन योजना की राशि के भुगतान को लेकर कैबिनेट की हरी झंडी मिलेगी। ये बैठक कल शाम 5 बजे में मंत्रालय में होगी।

 

 

Raipur News : बता दें कि प्रदेश सरकार की कैबिनेट की बैठक कल बुधवार को होगी। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय की अध्‍यक्षता में यह बैठक कल शाम को मंत्रालय में होगी। लोकसभा चुनाव की अधिसूचना से पहले प्रस्‍तावित इस बैठक में सरकार कुछ महत्‍वपूर्ण फैसले ले सकती है। बताया जाता है कि कैबिनेट की बैठक में महतारी वंदन और धान किसानों को बोनस वितरण पर चर्चा होगी। बता दें कि महतारी वंदन योजना का शुभारंभ 7 मार्च को करने की तैयारी है।

 

 

Raipur News : इसके लिए बालोद में कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आ सकते हैं। अफसरों के अनुसार मोदी का दौरा कार्यक्रम नहीं बन पाया तो वे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्‍यम से कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं प्रदेश के करीब 24 लाख किसानों को 12 मार्च को धान बोनस की राशि वितरण की तैयारी है। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए मोदी की गारंटी वाली योजनाओं को लागू करने पर भी सरकार कुछ बड़े फैसले ले सकती है।