Breaking News
Raipur City News
Raipur City News

Raipur City News : निगम के सफाईकर्मी की गई जान, कचरा गाड़ी के हाइड्रोलिक में फंस गया था सिर…

 

Raipur City News : रायपुर। राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तरूण नगर में कचरा गाड़ी के हाइड्रोलिक में एक युवक का सिर बुरी तरह कुचला गया। बताया जा रहा है कि युवक निगम का सफाई कर्मचारी था। घटना के दौरान ड्राइवर के साथ कचरा कलेक्शन के लिए निकला था। इस बीच ड्राइवर ने हाइड्रोलिक का लीवर ब्रेक दबा दिया, जिससे वह सफाईकर्मी वहीं फंस गया। हालांकि पुलिस ने फिलहाल ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की है।

 

 

Raipur City News : बता दें कि गुरुवार की दोपहर सफाईकर्मी मिथिलेश निषाद और एक ड्राइवर निगम की कचरा उठाने वाली गाड़ी में कचरा कलेक्शन के लिए निकले थे। इस दौरान कचरा गाड़ी में सवार सफाईकर्मी घरों से कचरा उठा रहा था। ड्राइवर गाड़ी में मौजूद था और गाड़ी के पीछे का हिस्सा ऊपर उठा हुआ था इसी दौरान ड्राइवर ने हाइड्रोलिक लीवर को दबा दिया। लिवर दबते ही कचरे से लदा टिप्पर नीचे आ गया। जिससे मिथिलेश निषाद फंस गया और उसका सिर बुरी तरह कुचल गया। मिथिलेश की आवाज सुनते ही ड्राइवर समेत आसपास मौजूद लोगों गाड़ी के पास पहुंचे।

 

Raipur City News : लोगों ने उसे फौरन निकालकर बेहोशी की हालत में मेकाहारा अस्पताल भी भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस का कहना है कि आसपास लोगों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि ड्राइवर का कहना है कि उसे ये जानकारी नहीं थी कि मिथिलेश हाइड्रोलिक के नीचे है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।