Breaking News

बस्तर में बरपा बारिश का कहर, रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाइवे बंद, सड़कें हुई जलमग्न…

बस्तर। छत्तीसगढ़ में भारी बारिश का कहर लगातार जारी है। कई नदियों में पानी जल स्तर से ऊपर बह रहा है जिसकी वजह से सड़कें लबालब हो गई हैं। बस्तर में बीते 24 घंटों से पानी गिर रहा है जिस वजह से रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-30 बंद कर दिया गया है वहीँ छत्तीसगढ़ और तेलंगाना का संपर्क टूट गया है।

READ MORE : CG Breaking : घर के भीतर सो रहे परिवार पर गिरी दीवार, पति-पत्नी और तीन बच्चों की मौत, सीएम ने व्यक्त किया शोक

जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 163 भी जलमग्न हो गया है। दोनों ही जगह वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई है। रायपुर-जगदलपुर मार्ग में आवागमन पूरी तरह से ठप है। रात 12 बजे से वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। कई वाहन जान जोखिम में दाल कर सड़क पार कर रहे हैं।

READ MORE : Urfi Javed Shares Screenshot : ऐसी कौन सी फोटो है Urfi Javed की जिसे शेयर करने की धमकी दे रहा है ये इंसान, बदले में कर रहा ऐसी डिमांड कि… शेयर किये स्क्रीन शॉट…

बता दें कि छत्तीसगढ़ के कई हिस्से भारी बारिश के चलते प्रभावित हो गए हैं। वहीँ कल देर रत पखांजूर में भारी बरसात की वजह से एक घर की दीवार गिर गई जिससे घर के भीतर सो रहे परिवार के सभी 5 लोगों की जान चली गई।