Breaking News
Raigarh Accident
Raigarh Accident

Raigarh Accident : अचानक मवेशी सड़क पर आया, अनियंत्रित कार पलटी, एक की मौत…

 

Raigarh Accident : रायगढ़। जिले के रायगढ़-हमीरपुर मार्ग पर बंगुरसिया गांव के पास मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में शादी समारोह में ग्राम लिबरा से शूटिंग कर वापस लौट रहे फोटोग्राफर की मौत हो गई, जबकि 3 लोगों को मामूली चोट आई है। सूचना पर चक्रधर नगर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

 

 

Raigarh Accident : बता दें कि बंगुरसिया गांव में स्कूल के सामने तमनार की तरफ से आ रही एक क्रेटा कार क्रमांक सीजी 13 वाई 7364 अचानक सड़क किनारे उतरते हुए 3 से 4 बार पलटी खाई। इससे कार चालक बंसी पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि बंसी पटेल फोटोग्राफर था और वो शूटिंग खत्म कर घर लौट रहा था। कार में उसके 3 साथी भी सवार थे। कार बंसी ही चला रहा था। बंगुरसिया मार्ग पर मवेशियों का झुंड बैठा था।

 

Raigarh Accident : इनमें से एक मवेशी झुंड से अलग होकर अचानक सड़क पर आ गया। इसे बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।