Breaking News
Download App
:

Rahul Gandhi Visit Hathras : हाथरस हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, CM योगी से की ये मांग

top-news

कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद राहुल गांधी हाथरस हादसे के पीड़ितों से मिलने पहुंचे हैं।

Rahul Gandhi Visit Hathras : नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद राहुल गांधी हाथरस हादसे के पीड़ितों से मिलने पहुंचे हैं. सत्संग में हुए भगदड़ में मारे गए लोगो के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेस नेता ने उनका हाल चाल जाना. साथ ही पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया.     
 
Rahul Gandhi Visit Hathras : पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा, "बहुत सारे परिवार प्रभावित हुए हैं और बहुत से लोगों की मौत हुई है. मैं इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहता. व्यवस्था में कमियां रही हैं. मुझे लगता है कि उन्हें अधिक मुआवजा मिलना चाहिए क्योंकि ये बहुत गरीब परिवार हैं. मैं यूपी के सीएम से अनुरोध करता हूं कि वे दिल खोलकर मुआवजा दें. उन्हें अभी इसकी जरूरत है, जल्द से जल्द अधिक मुआवजा दिया जाना चाहिए. परिवार वालों ने कहा कि पुलिस का इंतजाम काफी नहीं था."
              
               
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार सुबह 2 जुलाई की भगदड़ से प्रभावित लोगों के परिवारों से मिलने हाथरस पहुंचे थे. 

Rahul Gandhi Visit Hathras : बता दें, फुलारी गांव में धार्मिक 'सत्संग' कार्यक्रम में 123 लोग मारे गए थे और कई लोग घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है. यह स्वयंभू संत सूरज पाल उर्फ ​​'भोले बाबा' का कार्यक्रम था, जो घटना के बाद से अभी तक सार्वजनिक रूप से सामने नहीं आया है। और फरार बताए जा रहे है. 

Rahul Gandhi Visit Hathras : भगदड़ में अपने प्रियजनों को खोने वाले कई लोगों ने राहुल गांधी से घटनास्थल पर अपर्याप्त पुलिस उपस्थिति और चिकित्सा सेवाओं की शिकायत की. विषय वस्तु की व्यापकता और जांच में पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) बृजेश कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय न्यायिक जांच आयोग का गठन किया गया है.