Breaking News

Radhakrishna Multi Media : वरिष्ठ पत्रकार राजेश लाहोटी ने संभाला राधाकृष्ण मल्टी मीडिया एंड इंटरटेनमेंट कंपनी कंपनी के ग्रुप एडिटर का पदभार, टीम ने किया ग्रैंड वेलकम

Radhakrishna Multi Media :

रायपुर। देश के जानेमाने वरिष्ठ पत्रकार राजेश लाहोटी ने गुरुवार को राधाकृष्ण मल्टी मीडिया एंड इंटरटेनमेंट कंपनी के ग्रुप एडिटर का पदभार ग्रहण किया। देश के कई मीडिया संस्थानों और पत्रिका समूह छत्तीसगढ़ के स्टेट हेड पद पर अपनी सेवाएं देने के बाद राजेश लाहोटी अब राधाकृष्ण मल्टी मीडिया एंड इंटरटेनमेंट कंपनी द्वारा रायपुर से संचालित 24×7 सेटेलाइट चैनल एशियन न्यूज, वेब पोर्टल न्यूज़ प्लस 21 तथा एशियन भारत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए ग्रुप एडिटर की जिम्मेदारी संभालेंगे।

 

Radhakrishna Multi Media : इस अवसर पर कंपनी के CMD सुबोध सिंधानिया, प्रधान संपादक सुभाष मिश्र, कंपनी के MD हर्षित सिंधानिया, कंपनी के डायरेक्टर जय दुबे, सीईओ प्रशांत मित्तल ने उनका स्वागत किया एंव उन्हें राधाकृष्ण मल्टी मीडिया से जुड़ने के लिए शुभाकामनाएं दी। इस दौरान एशियन न्यूज के मैनेजिंग एडिटर आशीष तिवारी, इम्पुट हेड संजय दुबे सहित सभी शाखाओं के हेड और चैनल और पोर्टल का समस्त स्टाफ उपस्थित रहे।

 

Radhakrishna Multi Media :

 

Radhakrishna Multi Media : बता दें कि राजेश लाहोटी पिछले 9 साल से छत्तीसगढ़ में पत्रकारिता से जुड़े हुए हैं। उन्होंने इंदौर के होल्कर कालेज से पढ़ाई पूरी करने के बाद पत्रकारिता की शुरुआत इंदौर नवभारत से की। इसके बाद पुणे में 3 वर्ष काम करने के बाद दैनिक भास्कर के पानीपत और जयपुर एडिशन से जुड़े। लाहोटी ने वर्ष 2004 में ई-टीवी हैदराबाद में बड़ी जिम्मेदारी निभाई।

 

Radhakrishna Multi Media : देश के प्रतिष्ठित राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र पत्रिका में 2007 में बतौर रिपोर्टर अपने करियर की शुरुआत करके उन्होंने जयपुर, भोपाल, इंदौर जबलपुर बिलासपुर और रायपुर में महत्वपूर्ण पदों पर सेवाएं देकर अपना शानदान मुकाम हासिल किया। राजेश लाहोटी पत्रिका के डिजिटल नेटवर्क और एफएम रेडियो के भी हेड रहे हैं।