Breaking News

अंतर्राष्ट्रीय कथाकार पंडित प्रदीप मिश्रा पहुंचे रायपुर, कल से तीन दिनों तक कथा का रसपान कर सकेंगे श्रद्धालुगण…

 

रायपुर। pt pradeep mishra next katha date : देश दुनिया भर में अपने श्रीमुख से शिव महापुराण कथा का रसपान कराने वाले विख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा आज राजधानी रायपुर पहुंच गए हैं। रायपुर के गुढ़ियारी स्थित दही हांडी मैदान में कल 9 नवंबर से 13 नवंबर तक अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले द्वारा शिव महापुराण कथा के आयोजन किया जा रहा है।

READ MORE : Twitter में छंटनी करते-करते Tesla की हालत बिगाड़ बैठे Elon Musk, जानें कितना हुआ नुकसान…

 

रायपुर में बुधवार से आयोजित चम्पेशवर शिव महापुराण कथा के अंतर्राष्ट्रीय कथाकार सीहोर वाले महाराज पंडित प्रदीप मिश्रा अपने टीम के साथ रायपुर पहुंचे। माना एयरपोर्ट पर आयोजक परिवार और आयोजन समिति के सदस्यों ने पंडित प्रदीप मिश्रा का स्वागत अभिनंदन किया। एयरपोर्ट से रवाना होकर शिव महापुराण के आयोजक बसंत अग्रवाल और उनकी टीम महाराज को साथ लेकर भारत माता चौक पहुंचे जहां हजारों की तादाद में उपस्थित भक्तजन उनकी एक झलक पाने के लिए बोल बम और हर हर महादेव के जयकारे लगाए। सीहोर वाले महाराज की एक झलक पाने के लिए भक्त चार बजे से ही सड़कों पर उतर आए थे चारों ओर भक्तों का जमावडा लगा हुआ था।

READ MORE : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कर दी नोटबंदी, क्या आपको पता चला…

 

भारत माता चौक से दही हांडी मैदान तक भक्तों की भारी भीड़ रही, इस बीच जगह जगह महाराज का स्वागत सत्कार भक्तों ने किया। घोड़े रथ और बाजा गाजा के साथ भक्तों का काफिला आगे बढ़ा।

READ MORE : 5 rupee note: 5 रुपए का ये नोट बदल देगा आपकी तकदीर! यहां सेल कर बन सकते हैं लाखों के मालिक! जानिए आसान प्रोसेस?

 

इस धार्मिक कार्यक्रम में लाखों की तादाद में भक्तों के आगमन की उम्मीद जताई जा रही है, जिसे देखते हुए भक्तों के बैठने और कथा का आनंद लेने के दृष्टिकोण से आयोजन स्थल पर पूरी व्यवस्थाएं किये गए हैं। इतना ही नहीं कार्यक्रम स्थल में सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही हर संभव इंतजाम किए गए हैं।