Breaking News

Priyanka-Nick’s daughter turns 2: 2 साल की हुई प्रियंका-निक की बेटी, खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटी मालती मैरी का सेकंड बर्थ डे

 

 

 

Priyanka-Nick’s daughter turns 2: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी के साथ समय बिताते नजर आती हैं। 15 जनवरी को मालती मैरी के जन्मदिन के खास मौके पर कपल ने अपनी बेटी का जन्मदिन काफी खास अंदाज में मनाया है। वहीं अब मालती मैरी के पिता निक जोनस ने अपनी बेटी के जन्मदिन की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में लिटिल एंजेल पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। साथ ही क्यूट से गाॅगल्स भी लगा रखे हैं। मालती का ये क्यूट अंदाज यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

 

Priyanka-Nick’s daughter turns 2:

पिंक थीम पर मनाया मालती का बर्थडे
शेयर की गई एक फोटो में मालती क्यूट से गाॅगल्स में टशन में पोज देती दिख रही हैं। वहीं, एक और फोटो में निक अपनी बेटी के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, फोटोज में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। साथ ही जोनस ब्रदर्स भी एक साथ दिखाई दिए। शेयर की गई ये तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। अब इस पोस्ट पर फैंस भर-भरकर मालती को बधाई दे रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे मालती। आप छोटी और खूबसूरत क्वीन हो। वहीं, एक और ने लिखा, मालती खूबसूरत और स्वीट लिटिल एंजल है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)