Breaking News

वारंटियों के पीछे राजधानी की पुलिस, बिल से खोजकर सीधे न्यायालय में पेश, जानिए इस अभियान के बारे में सबकुछ?

अविनाश चंद्रवशी/रायपुर: राजधानी में अलग-अलग अपराधिक गतिविधिया होती ही रहती है और इन कई अपराधों के पीछे आरोपियों के नाम गिरफ़्तारी वारंट भी निकलता है लेकिन आरोपी खुद को पुलिस के शिकंजे से बचाने फरार रहते है या यूँ कहें कि चूहे की तरह बिल में छुपे रहते है।

READ MORE: Road accident: दो अलग-अलग वाहनों से टकराई छात्रों से भरी कार, पांच की दर्दनाक मौत, हर तरफ मची चीख-पुकार

हालाँकि राजधानी रायपुर की पुलिस अपने कार्यवाही से पीछे नहीं हटती। वर्तमान में राजधानी रायपुर की पुलिस अपराधों पर लगाम लगाने वारंटियो के धर पकड़ कर न्यायालय के समक्ष पेश करने का काम कर रही है। जानकारी के मुताबिक एन्टी सायबर की टीम और थाना प्रभारियों द्वारा अपने थानों के बलों के साथ अपने-अपने थाना क्षेत्रों में स्थायी/गिरफ्तारी वारंटियों के विरूद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

 

READ MORE: New Year 2023: दिसंबर खत्म होने से पहले कर लें ये रामबाण उपाय, नए साल में बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा!

विशेष अभियान कार्यवाही के दौरान आज 09दिसंबर . को अलग – अलग थानों के 50 विभिन्न गंभीर अपराधों के स्थायी वारंट एवं 50 गिरफ्तारी वारंट इस प्रकार कुल 100 स्थायी/गिरफ्तारी वारंटों की तामिली की जाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। वहीँ लगातार 03 दिनों के भीतर रायपुर पुलिस ने 115 अलग – अलग गंभीर अपराधों के स्थाई वारंट एवं 165 गिरफ्तार वारंटो कुल 280 स्थायी/गिरफ्तारी वारंटों को तामिल कर आरोपियों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।