Breaking News

PM Modi in Nabarangpur: ओडिशा के नबरंगपुर में बोले पीएम मोदी, झारखंड में नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं, घर जाकर टीवी पर देखना, इंडी गठबंधन पर निशाना

नबरंगपुर। PM Modi in Nabarangpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को ओडिशा के नबरंगपुर में रैली को संबोधित करते हुए झारखंड में ईडी की छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में कैश बरामदगी का मुद्दा उठाया। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं अगर एक रुपया भी भेजूंगा तो भी किसी को खाने नहीं दूंगा। जो खाएगा वह उसे जेल जाना ही पड़ेगा। उसे जेल की रोटी चबानी पड़ेगी। आज घर जाआगो तो टीवी पर देखना ओडिशा के पड़ोस में ही नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं। मोदी माल पकड़ रहा है और वहां चोरी बंद कर दी है। अब ये लोग मोदी को गाली देंगे या नहीं।

 

PM Modi in Nabarangpur: बीजेपी सरकार आई तो धान खरीद की कीमत बढ़ाएंगे

 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि नबरंगपुर से छत्तीसगढ़ महज 50 से 60 किलोमीटर की दूरी पर है। छत्तीसगढ़ में बीेजपी की सरकार 3,100 रुपए प्रति क्विंटल की कीमत पर धान खरीदती है। जबकि यहां ओडिशा में एक क्विंटल धान के लिए मात्र 21,00 रुपए की कीमत दी जाती है। ओडिशा बीजेपी ने ऐलान किया है कि बीजेपी सरकार के सत्ता में आने के दूसरे दिन से ही ओडिशा में 3,100 रुपए प्रति क्विंटल की कीमत से धान खरीदी की जाएगी।

 

PM Modi in Nabarangpur: बीजेपी को जहां भी शासन का मौका मिला विकास हुआ

 

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की पहचान सुशासन है। इसलिए बीजेपी को जहां भी शासन का मौका मिलता है, उस राज्य का विकास गति पकड़ लेता है। मैं आपको त्रिपुरा का उदाहरण देता हूं। त्रिपुरा में 30 साल से ज्यादा के कम्युनिस्ट और कांग्रेस सरकार ने तबाह कर दिया। साल 2018 वहां के लोगों ने बीजेपी को जिताया। सारे एमएलए नए थे। किसी को भी अनुभव नहीं था। जैसे ओडिशा में है। पांच साल में बीजेपी ने इतना काम किया कि लोगों ने दोबारा जीत दिला दी। उत्तर प्रदेश कानून व्यवस्था को लेकर बदनाम था। योगी जी मुख्यमंत्री बने और अब यूपी विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। ओडिशा में भी डबल इंजन की सरकार बनने के बाद तेजी से विकास हाेगा। ये मोदी की गारंटी है।