Breaking News
PM Modi:
PM Modi:

PM Modi: फिल्मों पर बयानबाजी को लेकर पीएम मोदी की भाजपा नेताओं को नसीहत, जानिए क्या कहा?

PM Modi:
PM Modi:

PM Modi: नई दिल्ली: Prime Minister Narendra Modi ने भाजपा नेताओं को फिल्मों पर बेवजह की बयानबाजी से दूर रहने की हिदायत दी है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले प्रकाशित खबर के मुताबिक, 16-17 जनवरी को दिल्ली में आयोजित हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम ने ये नसीहत दी।

PM Modi: PM ने कहा कि कुछ लोग कुछ फिल्मों पर बयानबाजी कर रहे हैं, जो कि मीडिया पर पूरे दिन में चलाया गया। पीएम ने पार्टी नेताओं को बेवजह की बयानबाजी से बचने की सलाह दी।

READ MORE: Ind vs NZ 1st ODI : भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे आज, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं इसे LIVE, क्या होगी प्लेइंग इलेवन

PM Modi: ध्यान देने वाली बात ये है कि प्रधानमंत्री का यह बयान ऐसे वक्त में आया है, जब देश में शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर विवाद चल रहा है। दरअसल पठान फिल्म के एक गाने में दीपिका पादुकोण को भगवा जैसे रंग की बिकनी में दिखाने पर विवाद है, जिसके चलते भाजपा के कई नेताओं ने पठान फिल्म को बैन तक करने की मांग कर दी थी।

READ MORE: Rakhi Sawant: राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़ तो मसीहा बने मुकेश अंबानी! कुछ इस तरह की एक्ट्रेस की मदद! देखें VIDEO…

PM Modi: बता दें कि महाराष्ट्र भाजपा के नेता राम कदम ने सवाल खड़े करते हुए पूछा था कि क्या फिल्म को सस्ती लोकप्रियता दिलाने के लिए यह सब किया गया या फिर सोची समझी साजिश के तहत यह विवाद खड़ा किया गया है। राम कदम ने यह भी कहा कि अगर कोई फिल्म या टीवी धारावाहिक हिंदू समाज की भावनाओं का अपमान करता है तो उसे महाराष्ट्र में प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी जाएगी।