Breaking News
Download App
:

Patna Crime News: भाई की मौत के बाद भाभी की खूबसूरती पर देवर हो गया फिदा, कोर्ट मैरिज के 90 दिन बाद जो हुआ वह हैरान कर देगा

top-news

Patna Crime News: भाई की मौत के बाद भाभी की खूबसूरती पर देवर हो गया फिदा, कोर्ट मैरिज के 90 दिन बाद जो हुआ वह हैरान कर देगा

Patna Crime News:  पटना: पटना से सटे दानापुर में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप पति के साथ-साथ ससुराल के अन्य लोगों पर लगा है। मायके वालों के बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Patna Crime News:  राजधानी पटना के दानापुर के जानीपुर बाजार में एक विवाहिता की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। मृतका का नाम संध्या था। संध्या के परिजनों का आरोप है कि उसके पति और ससुराल वालों ने मिलकर उसकी हत्या की है। हत्या का कारण दहेज और संपत्ति बताया जा रहा है। संध्या की शादी 2023 में जानीपुर बाजार के रहने वाले रंजीत चौधरी से हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही रंजीत ने आत्महत्या कर ली थी। रंजीत की मौत के बाद संध्या ने अपने देवर अजय चौधरी से कोर्ट मैरिज कर ली थी।


Patna Crime News:  संध्या के माता-पिता का आरोप है कि अजय और उसके परिवार वाले संध्या को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। संध्या के माता-पिता ने बताया कि उन्होंने शादी में दान-दहेज भी दिया था, लेकिन ससुराल वाले संतुष्ट नहीं थे। बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन संध्या को उसके ससुराल वाले बहला-फुसलाकर नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक सुनसान इलाके में ले गए थे। वहां उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।


Patna Crime News:  इन लोगों पर एफआईआर


Patna Crime News:  संध्या के परिजनों ने अजय चौधरी, उसके माता-पिता, तीन बहन, मां के तीन बेटे और एक भांजा के खिलाफ नौबतपुर थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। संध्या के परिजनों ने बताया कि उसकी शादी 2023 में रंजीत चौधरी के साथ पूरे रीति रिवाज के साथ हुई थी। रंजीत चौधरी ने जहर खाकर और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसकी मौत के एक साल भी पूरे नहीं हुए थे कि रंजीत चौधरी के छोटे भाई अजय चौधरी ने जमीन के लालच और भाभी की खूबसूरती पर फिदा होकर संध्या से कोर्ट मैरिज कर ली थी।


Patna Crime News:  दूसरी शादी के तीन महीने बाद हत्या

Patna Crime News:  परिजनों के अनुसार, शादी के अभी 3 महीने भी ठीक से नहीं बीते के संध्या को उसके ससुराल वालों ने भी उसकी हत्या कर मौके से फरार हो गए। संध्या के मामा बिजेंद्र कुमार, मां उषा देवी और पिता संजय चौधरी का कहना है कि दान दहेज देकर 2023 में जानीपुर बाजार के रहनेवाले रंजीत चौधरी से शादी किया था। 8 महीने के बाद उसके पति रंजीत चौधरी ने सुसाइड कर जान दे दी थी। पति की मौत के कुछ महीने बाद संध्या के देवार ने कोर्ट मैरिज कर लिया।