Breaking News

टी20 विश्व कप 2022 में बड़ा उलटफेर, रोमांचक मुकाबले में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से हराया

 

PAK vs ZIM T20 WC: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक बार फिर बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. जिम्बाब्वे ने रोमाचंक मुकाबले में पाकिस्तान को 1 रन से हरा दिया है. गुरुवार (27 अक्टूबर) को पर्थ में खेले गए मुकाबले में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 131 रनों का टारगेट दिया था, लेकिन वह आठ विकेट पर 129 रन ही बना सकी.

 

READ MORE : छठ पर्व पर रेलवे ने यात्रियों को दिया बड़ा तोहफा, इन रूट्स पर चलाई जा रहीं स्पेशल ट्रेनें, देखें लिस्ट

 

इससे पहले पाकिस्तान को भारत ने 4 विकेट से हराया था. लगातार दो हार के साथ पाकिस्तान सेमीफाइनल की होड़ से लगभग बाहर हो गया है. टी-20 विश्व कप 2022 में यह पांचवां उलटफेर है. इससे पहले वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और श्रीलंका की टीम उलटफेर का शिकार हो चुकी हैं.

 

READ MORE : कैटरीना ने पति विक्की के साथ शेयर किया बेडरूम का ऐसा वीडियो कि, बिस्तर में लेटे सैयां के साथ… लोगों ने कही ऐसी बात…

ऐसा रहा आखिरी ओवर का रोमांच

 

दरअसल पाकिस्तान को आखिरी ओवर में 11 रनों की जरूरत थी. ब्रैड इवांस की पहली गेंद पर नवाज ने तीन रन लिए. फिर अगली बॉल पर वसीम ने चौका जड़ दिया. अब पाकिस्तान को चार बॉल में चार बनाने थे. फिर तीसरी बॉल पर वसीम ने एक रन लिया यानी कि अब तीन बॉल में तीन रन बनाने थे. चौथी गेंद पर नवाज कोई रन नहीं ले पाए जिसके चलते अब पाकिस्तान को दो बॉल में तीन रन बनाने थे. नवाज पर प्रेशर बढ़ गया था और वह पांचवीं बॉल पर आउट हो गए. आखिरी बॉल पर तीन रन बनाने थे, लेकिन पाकिस्तान टीम एक रन ही बना सकी.