Breaking News
Oneplus
Oneplus

Oneplus: गर्दा उड़ाने आ रहा Oneplus का नया स्मार्टफोन, तगड़े स्पेसिफिकेशन लूट लेगी महफिल

Oneplus
Oneplus

Oneplus: नई दिल्ली। Oneplus नए टेक्नोलॉजी के दौर में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है। ऐसे में कई सालों से भारतीय बाजार में राज कर रही Oneplus कंपनी जल्द ही मार्केट में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। जिसे लेकर अब लीक्स का सिलसिला तेज हो गया है। कंपनी कभी भी इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट जारी कर सकती है।

 

 

Oneplus: Oneplus की फेमस Nord सीरीज का नया एडिशन लॉन्च होने जा रहा है। यूजर्स इस OnePlus Nord 3 को लेकर काफी एक्साइटेड है। वजह है इसके शानदार लुक्स और तगड़े स्पेसिफिकेश। भारत में इस स्मार्टफोन की टेस्टिंग जारी है। OnePlus Nord 3 में 6.72 इंच डिस्प्ले और Dimensity 9000 SoC देखने को मिल सकता है। आइए इस फोन के बारे में लेटेस्ट अपडेट से आपको रूबरू करवाते हैं। फोन की संभावित कीमत, फीचर्स और संभावित लॉन्च डेट यहां सामने आ चुकी है।

 

Oneplus: इस दिन होगा लॉन्च

Oneplus: OnePlus ने Nord 3 के लॉन्च को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इसे OnePlus Nord 2 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा। जाहिर है कि फोन कुछ बेहतर फीचर्स भी ऑफर करेगा। मीडिया सूत्रों के अनुसार, यह फोन भारत के साथ ही ग्लोबल लेवल के लिए टेस्टिंग फेज में आ चुका है। अगले 6 से 8 हफ्ते में यह मार्केट में दस्तक दे सकता है। जून के महीने में लॉन्च होने की संभावना है।

 

Oneplus: ये हो सकते है स्पेसिफिकेशन

 

Oneplus: वनप्लस नॉर्ड 3 के स्पेसिफिकेशंस भी टिप्स्टर ने पोस्ट में लिस्ट किए हैं। जिसके मुताबिक, इस फोन में 6.7 इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। वनप्लस का ये अपकमिंग डिवाइस MediaTek Dimensity 9000 से लैस होगा, ऐसा कहा गया है। इसके कैमरा स्पेक्स बताते हुए टिप्स्टर ने कहा है कि फोन में रियर में 64MP का मेन कैमरा सेंसर होगा जबकि 8MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस होगा।

 

इसमें तीसरे सेंसर के तौर पर 2MP का कैमरा देखने को मिल सकता है। फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। OnePlus Nord 3 में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, साथ में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। यह स्मार्टफोन 30,000 से 40,000 रुपये तक की कीमत में भारत में लॉन्च हो सकता है।