Breaking News
raipur me india newzeland ka match
raipur me india newzeland ka match

रायपुर में चलेगा विराट, रोहित जैसे खिलाड़ियों का बल्ला, भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा एक दिवसीय मैच, पहली बार अंतर्राष्ट्रीय मैच की मिली मेजबानी…

raipur me india newzeland ka match
raipur me india newzeland ka match

रायपुर. महेश कुमार साहू। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ को प्रथम अंतर्राष्ट्रीय एक दिवसीय मैच की मेजबानी सौपी है। यह मैच भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच 21 जनवरी 2023 को शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम परसदा रायपुर में खेला जाना है।

 

READ MORE : MCD Election में हार के बाद बनियान में दिखे मनोज तिवारी, रिंकिया के पापा गाने पर जमकर नाचे AAP समर्थक …

 

यह पहला अवसर है जब रायपुर को अंतर्राष्ट्रीय मैच की मेजबानी मिली है। तीन वनडे सीरीज का दूसरा मैच रायपुर में खेला जायेगा। इससे पहले शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम परसदा में-2013 में आईपीएल के दो मैच, 2014 में टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी के मैच, 2015 में दूसरी बार आईपीएल व 2016 से लगातार रणजी ट्रॉफी के मैच, सैय्यद मुस्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के मैच व बीसीसीआई के घरेलू क्रिकेट के सभी प्रारूपों के मैचों का सफलतापूर्वक आयोजन छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ करता आ रहा है। इस आधार पर भारत विरुद्ध न्यूजीलैण्ड वनडे मैच की मेजबानी छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ को सौपी गई है।

 

READ MORE : Sex On The Beach से लेकर अग्निपथ योजना, जानें इस साल हम भारतीयों ने गूगल पर क्या सर्च किया…

 

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ ने बीसीसीआई सचिव जय शाह का आभार व्यक्त किया है। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कई सालों के प्रयास के बाद सचिव जय शाह ने अर्न्तराष्ट्रीय मैच कराने की जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ को दी है।