Breaking News

OMG !  4000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहे विमान से अचानक नीचे गिरा पायलट, शरीर के उड़ गए चीथड़े   

नई दिल्ली : अक्सर आपने ऐसा सुना होगा कि प्लेन में खराबी आने की वजह से विमान क्रैश हो गया. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

दरअसल, 4000 हजार फिट की ऊंचाई पर उड़ रहे एक प्लेन में आचानक से खराबी आ गई. जिसके बाद पायलट ने प्लेन से छलांग लगा दी. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। उसके शरीर के चीथड़े उड़ गये.

READ MORE : भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मुकाबला आज, यहां देख सकते है लाइव मैच, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

हैरानी की बात तो यह है कि, प्लेन के को-पायलट ने फिर प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई और उसे केवल मामूली चोट ही आई है। वहीं, 23 साल के उत्तरी कैरोलिना  पायलट चार्ल्स ह्यू क्रुक्स  की डेड बॉडी को लंबी छानबीन के बाद अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना से बरामद की गई है। इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद उनके शरीर की चीथड़े उड़ गए थे। दरअसल, 23 साल का पायलट एक छोटा प्लेन को उड़ा रहा था, जिसमें 10 लोग बैठ सकते हैं। 

READ MORE : कक्षा पहली में पढ़ने वाली 6 साल की बच्ची ने महंगाई से हो रही कठिनाई को लेकर पीएम मोदी को लिखा पत्र

ऐसा माना जा रहा है कि, प्लेन में आई खराबी को ठीक करने के दौरान वह प्लेन से गिर गए होंगे या फिर वह खुद की जान बचाने के लिए प्लेन से कूद गए होंगे। हालांकि, उन्होंने पैराशूट नहीं पहन रखा था। अपने बेटे को खोने के बाद पिता ह्यू क्रुक्स टूट चुके हैं। उन्होंने कहा कि चार्ल्स ने उनसे हाल ही में कहा था कि वह अपने काम से बहुत खुश हैं।