Site icon Newsplus21

Numerology: तेज दिमाग के होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग, व्यापार में पाते हैं खूब सफलता

 

 

Numerology:  हमारे जीवन में आगे क्या होगा, लाइफ के विभिन्न क्षेत्रों में स्थिति कैसी रहेगी, इस संबंध में लोग राशिफल और ज्योतिष का सहारा लेते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके मूलांक से भी भविष्य के काफी कुछ बातें जान सकते हैं . इसे अंक ज्योतिष कहते हैं. अंक ज्योतिष (numerology) के जरिए भी आप अपने बारे में काफी कुछ जान सकते हैं. अंक ज्योतिष के जरिए यहां आप अपने मूलांक के मुताबिक अपने आने वाले समय के बारे में जान सकेंगे. यहां हम मूलांक 5 (moolank 5) के बारे में जानेंगे.

Numerology:  जिनका जन्म किसी भी महीने की 5 , 14 तथा 23 तारीख हुआ है उनका मूलांक 5 होता है.

Numerology:  करियर – मूलांक 5 के लोगो पर बुध ग्रह का शासन होता है इसलिए इनका दिमाग बहुत तेज कार्य करता है। मूलांक 5 के लोग अक्सर बिजिनेस करते हुए देखे जाते हैं , क्यापारिक क्षेत्र में मूलांक 5 वालों का करियर सर्वश्रेष्ठ माना जाता है.

Numerology:  लव लाइफ -मूलांक 5 के लोग प्यार के मामले में प्रायः असफल होते है.मूलांक 5 वालों को सच्चे प्रेम के लिए कभी-कभी बहुत लंबा इंतजार करना पड़ता है. मूलांक 5 वालों के ज्यादातर प्रेम संबंध कुछ समय के लिए ही बनते हैं. ब्रेकअप के बाद यह लोग जल्द ही एक पार्टनर को छोड़कर दूसरे के तरफ चले जाते हैं. कुछ मूलांक लोगों का वैवाहिक जीवन भी सुखी नहीं रहता है.

Numerology: पढ़ाई में होते हैं तेज –बुध ग्रह से शासित होने के कारण मूलांक 5 के लोग पढ़ने में काफी तेज़ होते है। बचपन से ही इनको पढाई लिखाई में रूचि रहती है। मूलांक 5 किसी भी असंभव काम को अच्छे से करने वाले होते हैं.

Exit mobile version