Breaking News

Recession: अब गूगल में हो सकती है बड़े पैमाने पर छंटनी! सामने आई ये चौंकाने वाली वजह, कर्मचारियों की बढ़ी टेंशन

 

Twitter-Facebook-Amazon-Google: नई दिल्ली: ट्विटर-फेसबुक-अमेजन के बाद अब गूगल में भी कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. दरअसल, एक्टिविस्ट निवेशक टीसीआई फंड मैनेजमेंट नें गूगल की पैरेंट कंपनी अल्फाबेट से कहा है कि वह अपने कर्मचारियों की संख्या कम करे, जिससे लागत में कमी आए।

Twitter-Facebook-Amazon-Google: अल्फाबेट में 2017 से छह बिलियन की हिस्सेदारी वाले निवेशक ने कंपनी से कहा है कि कंपनी के पास बहुत अधिक संख्या में कर्मचारी हैं और प्रति कर्मचारी लागत बहुत अधिक है। अल्फाबेट अपने कई कर्मचारियों को ज्यादा सैलरी देता है। इसके साथ ही भर्ती के मामले में कंपनी ने 2017 से लगातार 20 प्रतिशत की वृद्धि की है और इसे दोगुना कर रही है, जिसे कम किया जाना जरूरी है। हालांकि, अल्फाबेट की ओर से अभी तक इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

READ MORE: Sunny Leone: ऐसा क्या हो गया कि सनी लियोनी को खटाखटाना पड़ा कोर्ट का दरवाजा? चार साल पहले…पढ़ें ये सनसनीखेज मामला?

Twitter-Facebook-Amazon-Google: बता दें, अल्फाबेट इन दिनों विज्ञापनदाताओं द्वारा खर्च में कटौती की समस्या से जूझ रही है। ऐसे में कंपनी ने अक्तूबर के अंत में कहा था कि उसकी योजना आधे से अधिक भर्ती में कटौती करने की है।

READ MORE: Budhwar Ke Upay: बनना चाहते है धनवान तो बुधवार को जरूर करें ये चमत्कारी उपाय, खुल जाएगा बंद किस्मत का ताला!

 

Twitter-Facebook-Amazon-Google: अल्फाबेट के शेयरधारक ने प्रबंधन और बोर्ड को लिखे पत्र में कहा है कि अब लागत को अनुशासित करने की आवश्यकता है, क्योंकि राजस्व वृद्धि धीमी है। राजस्व वृद्धि से अधिक लागत एक खराब वित्तीय अनुशासन का संकेत है।