Breaking News
Naxalite Arrested
Naxalite Arrested

Naxalite Arrested : 12 नक्सली चढ़े पुलिस के हत्थे, नक्सल दंपति समेत 5 ने किया सरेंडर…

 

Naxalite Arrested : बीजापुर/सुकमा। बस्तर क्षेत्र के बीजापुर और सुकमा जिले में पुलिस के टीम ने बड़ी सफलता हासिल की है। बीजापुर जिले के जांगला और मिरतुर थाना पुलिस के टीम ने 12 नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। वहीं सुकमा जिले में सक्रिय नक्सल दंपति सहित 5 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया है। सरेंडर किए गए सभी नक्सली इनामी है।

 

 

Naxalite Arrested : बता दें कि डीआरजी के जवानों ने जांगला एवं मिरतुर थाना क्षेत्र के बेचरम एवं बड़े तुंगाली, एड्समेटा, जप्पेमरका के जंगलों में सर्चिंग कर रहे थे। तभी 12 नक्सलियों को घेराबंदी कर धर दबोचा। गिरफ्तार नक्सली में एक पर 1 लाख और 20 हजार का इनाम घोषित है। बताया जाता है कि गिरफ्तार नक्सली लम्बे समय से संगठन में सक्रिय थे। ये नक्सली मार्ग अवरुद्ध करने, आईईडी प्लांट करने, शासन विरोधी पम्पलेट, बैनर लगाने, हत्या, टावरों में आगजनी जैसे घटना में शामिल थे।

 

 

Naxalite Arrested : वहीं सुकमा पुलिस के समक्ष नक्सलियों की सबसे मज़बूत बटालियन में सक्रिय नक्सल दम्पति सहित 5 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया है। जिसमें से एक नक्सली पर 8 लाख रूपये समेत कुल 17 लाख के इनामी नक्सली शामिल है। सभी नक्सली सुकमा पुलिस की पुना नर्काेम अभियान से प्रभावित होकर आत्मसमर्पण किया है। वहीं एसपी किरण चव्हाण ने पुष्टि करते हुए कहा कि डीआरजी एवं सीआरपीएफ़ की द्वितीय बटालियन को सफलता मिली है।