Site icon Newsplus21

मुंगेली: बोरी में मिली बच्ची की लाश, शव के गले में 786 नंबर का लॉकेट, जब बोरी खोला तो पुलिस के उड़ गए होश…

mungeli crime

 

मुंगेली। जिले से एक सनसनी खबर है। बोरी में बच्ची की लाश मिली है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अमलीडीह गांव का है। लोगों ने संदिग्ध बोरी को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब बोरी को खोला, तो उसमें से बच्ची की लाश निकली।

कोतवाली थाना प्रभारी गौरव पांडेय ने बताया कि ग्राम अमलीडीह के बाहर झाड़ियों के बीच चरवाहों ने एक बोरी में कुछ बंधा हुआ पड़ा देखा। उन्होंने इसकी सूचना गांव के कोटवार को दी। कोटवार तुरंत वहां पहुंचे और बोरी को बाहर से छूकर देखा, तो उसमें किसी जीव के शरीर के होने का अहसास हुआ। उसने तुरंत मुंगेली कोतवाली थाने में घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस टीम अमलीडीह गांव पहुंची

बोरी को खुलवाया गया, तो उसमें 8-9 साल की बच्ची की लाश मिली। लाश अर्धनग्न थी। बच्ची के मुंह पर नारंगी रंग का एक गमछा भी बंधा हुआ था। लाश एक दिन पुरानी लग रही थी। पुलिस ने बच्ची के शव को देख तुरंत मौके पर डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक विभाग की टीम को भी बुलवा लिया।

थाना प्रभारी गौरव पांडेय ने बताया कि बच्ची को प्लास्टिक की बोरी में हाथ-पैर मोड़कर डाला गया था। उसके गले में 786 लिखा लॉकेट लटका हुआ था। बच्ची केवल चड्ढी पहने हुई थी। इसके अलावा और कोई कपड़ा उसके शरीर पर नहीं था। हालांकि पुलिस पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने तक दुष्कर्म की पुष्टि नहीं कर रही है।

 

Exit mobile version