Breaking News
Download App
:

MP-Politicsराहुल गांधी के बयान पर आग बबूला हुई एमपी बीजेपी,राहुल को दी कड़े शब्दों में नसीहत

top-news

MP-Politicsराहुल गांधी के बयान पर आग बबूला हुई एमपी बीजेपी,राहुल को दी कड़े शब्दों में नसीहत


MP-Politicsभोपाल। राजधानी भोपाल के रविंद्र भवन में आज बीजेपी विस्तारित प्रदेश कार्य समिति की बैठक का आयोजन किया गया है। बैठक में पहली बार भाजपा ने नया प्रयोग करते हुए सभी मंडल अध्यक्ष को भी बुलाया है। बैठक में शामिल होने पहुंचे बीजेपी के नेताओं ने राहुल गांधी के बयान पर जमकर पलटवार करते हुए उनके बयान की निंदा की है। राहुल गांधी के बयान को लेकर कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही हिंदू धर्म और सनातन धर्म का विरोध करती है। पहले इन्होंने राम मंदिर का विरोध किया,अब राम जन्मभूमि आंदोलन को गलत बता रहे है। 


MP-Politicsयह कांग्रेस की हिंदू विरोधी सोच को दर्शाता है। उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि उनकी ऐसी सोच के कारण ही उन्हें कोई सीरियसली नही लेता। राहुल गांधी अभी तक मेच्योर नहीं हो पाए हैं। यही कारण है कि कांग्रेस लगातार रसातल की ओर जा रही है।

MP-Politicsराहुल गांधी को सिंधिया की सलाह

MP-Politicsगुना संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आज भोपाल के प्रवास पर हैं। भोपाल में उन्होंने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें सलाह दी है। सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी पहले अपनी जमीन संभालें फिर बयान दें। तीन चुनाव मिलाकर भी बीजेपी जितनी सीट कांग्रेस हासिल नही कर पाई हैं।


MP-Politicsवह जमीन पर जाकर असलियत को पहचाने,उसके बाद अपना वक्तव्य दे।13 राज्यों में खाता ही नहीं खुला है। हर बार हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में असहिष्णुता का परिचय दे रहे हैं.  सनातन धर्म को गालियां दे रहे हैं। जनता ने तीन बार विपक्ष में बैठने का आदेश दे दिया है। फिर भी इनका अहंकार देखो। हम अयोध्या नही फैजाबाद हारे हैं।

MP-Politicsहिंदूवादी नेता और पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि  हम अयोध्या नहीं फैजाबाद हारे हैं। हम अयोध्या जीते हैं और डंके की चोट पर जीते हैं। अयोध्या नाम से लोकसभा में कोई सीट नहीं है। यह नॉरेटिव बनाने का प्रयास किया जा रहा है। ढांचा विध्वंस के बाद भी हम फैजाबाद सीट हारे थे।