Breaking News
Download App
:

MP News : बीयू के कुलपति का अजीबो-गरीब फरमान,छात्रों को मिलने के लिए लेनी होगी टीआई से अनुमति

top-news

MP News : भोपाल। राजधानी भोपाल की प्रतिष्ठित सरकारी यूनिवर्सिटी बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय के कुलपति ने अजीबोगरीब फरमान सुना कर छात्रों को सकते में ला दिया है।

MP News : भोपाल। राजधानी भोपाल की प्रतिष्ठित सरकारी यूनिवर्सिटी बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय के कुलपति ने अजीबोगरीब फरमान सुना कर छात्रों को सकते में ला दिया है। कुलपति का फ़रमान है कि अगर उनसे दो से ज्यादा छात्र अगर समस्या को लेकर मिलने आए तो उनको स्थानीय थाना प्रभारी से इजाजत लेनी पड़ेगी।

MP News : उसके बाद भी सिर्फ दो छात्र ही जाकर एक बार में कुलपति से मिल पाएंगे। दो से ज्यादा छात्र अपनी समस्या को लेकर कुलपति से नही मिल पाएंगे। फ़रमान सामने आने के बाद बरकतुल्ला विश्वविद्यालय के छात्रों का कहना
है की विश्वविद्यालय का प्रमुख कुलपति है न की थाना क्षेत्र का थाना प्रभारी।

MP News : शिक्षा और अन्य समस्याओं को लेकर कुलपति को  छात्रों से बात करनी होगी। कुलपति को लेकर छात्रों का आरोप है कि वह समस्या को लेकर उनके पास जाते है तो समस्या सुनने के बजाए पुलिस की धमकी देते हैं। इधर फरमान जारी होने के बाद अब इसका चौतरफा विरोध देखने को मिल रहा है। राजनीतिक पार्टियों के छात्र संगठनों ने भी फरमान वापस लेने की मांग की है, ऐसा नहीं होने की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी दी है।