Breaking News
Download App
:

MP News: कांग्रेस का हाथ छोड़ने वाले दो दल बदलू विधायकों को लेकर पिटीशन, कांग्रेस ने सदस्यता रद्द करने की मांग

top-news

कांग्रेस के विधायक रामनिवास रावत और निर्मला सप्रे के खिलाफ ये पिटीशन लगाई गई है।

MP News: भोपाल। लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले एमपी कांग्रेस के दो विधायक जल्द ही बर्खास्त हो सकते हैं। कांग्रेस विधायक दल ने मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात कर सदस्यता रद्द करने पिटीशन दायर की है। अब इस मामले में विधानसभा अध्यक्ष को  3 महीने में निर्णय लेकर कार्रवाई करनी होगी। 

MP News: कांग्रेस के विधायक रामनिवास रावत और निर्मला सप्रे के खिलाफ ये पिटीशन लगाई गई है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस सत्ता में वापस आने का सपना सजा कर चुनाव प्रचार कर रही थी उसे बीच तीन विधायकों ने बाकी होकर कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया था उसमें से अमरवाड़ा से कांग्रेस के विधायक रहे कमलेश शाह ने सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन रामनिवास रावत और निर्मला सप्रे ने अभी तक कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया है। 

MP News: वे अभी भी विधायक बने हुए हैं। बीजेपी में शामिल होने के बाद भी इस्तीफा नहीं देेने वाले इन दोनों विधायकों विजयपुर के विधायक रामनिवास रावत और बीना विधायक निर्मला सप्रे के खिलाफ कांग्रेस एमपी कांग्रेस ने अब लीगल एक्शन ले लिया है। कांग्रेस विधायक दल ने दोनों दलबदलू विधायकों की सदस्यता रद्द करने की विधानसभा अध्यक्ष से अपील की है।