Breaking News
Download App
:

MP NEWS: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने संभाली अमरवाड़ा उपचुनाव की कमान,जनसंपर्क कर भाजपा पर बोला हमला

top-news

MP NEWS: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने संभाली अमरवाड़ा उपचुनाव की कमान,जनसंपर्क कर भाजपा पर बोला हमला


MP NEWS: भोपाल। एमपी में लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त झेलने के बाद कांग्रेस छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में होने वाले उपचुनाव की तैयारी में जुटी हुई है। 10 जुलाई को होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस जमकर ताकत झोंक रही है। कांग्रेस के लिए अमरवाड़ा उपचुनाव प्रतिष्ठा का सबब बन गया है। अब प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अमरवाड़ा में उप चुनाव की कमान संभाल ली है। 


MP NEWS: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज  अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के पांडुपिपरिया, बिजोरी, दलेल, बखारी, मोडियापानी, सिघोली, गैलडुब्बा, छिंदी, लोटिया, अतरिया, भैसखोह और चारगांव सहित ग्रामीण अंचलों में जनसंपर्क एवं सघन दौरा कर कांग्रेस प्रत्याशी धीरज शाह इनवाती के पक्ष में प्रचार किया, साथ ही स्थानीय वरिष्ठ नेताओं के साथ मेल मुलाकात कर चुनावी रणनीति के संदर्भ में चर्चा की। इस दौरान स्थानीय आदिवासी बर्जनलाल के निवास पर सभी साथियों के साथ दोपहर भोज किया।



MP NEWS: एमपी में तीन-सी वाली बीजेपी सरकार

MP NEWS: पटवारी ने कहा कि मप्र की सरकार तीन-सी की सरकार है कर्ज, क्राईम और करप्शन। लाड़ली बहना योजना के लिए सरकार को 90 हजार 900 करोड़ रूपये चाहिए और इसके लिये या तो कर्ज लेना पड़ेगा, या देश की संपत्ति बेचेंगे। तभी लाड़ली बहना योजना चल पायेगी।  पटवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों, महिलाओं, युवाओं के साथ धोखा किया है। 



MP NEWS: घपलों और घोटालों की सरकार इस प्रदेश में चल रही है। नर्सिंग घोटाला, व्यापमं घोटाला और अब पेपर लीक घोटाला। इतना ही नहीं आज महंगाई से प्रदेश की जनता त्राहिमाम कर रही है, भाजपा ने 2023 के विधानसभा चुनाव में जो वादे जनता से किये थे वे सभी भूल गये हैं। न तो किसानों को गेहूं और धान का 2700 और 3100 रू. समर्थन मूल्य मिल रहा है और न ही महिलाओं को 3000 मिल रहे हैं। गैस सिलेण्डर के नाम पर प्रदेश की जनता को इस सरकार ने ठगने का काम किया है। वोट कबाड़ने के लिए सरकार ने जो वादे जनता से किये थे, उन वादों को भाजपा पूरी तरह से भूल गई है। जनता इस सब का हिसाब भाजपा से लेेने के लिए तैयार बैठी है।   
 

MP NEWS: 10 को होगा मतदान,9 प्रत्याशी मैदान में


MP NEWS: अमरवाड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक रहे कमलेश शाह के इस्तीफा देने के बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए थे। उनके इस्तीफा देने के बाद अब इस सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं।  जहां 10 जुलाई को मतदान होने जा रहा है इसके लिए 9 प्रत्याशी मैदान में है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया है कि अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के उप-निर्वाचन में  में बुधवार, 10 जुलाई को मतदान होगा। मतगणना शनिवार, 13 जुलाई को होगी। बीजेपी ने उपचुनाव के लिए जहां कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए कमलेश शाह को ही उम्मीदवार बनाया है तो कांग्रेस ने धीरज शाह इनवाती पर भरोसा जता कर मैदान में उतारा है। दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।