Breaking News
Download App
:

एक्शन मोड पर एमपी के सीएम: विधायकों को दी भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने की हिदायत

top-news

मुख्य्मंत्री ने बीजेपी विधायकों से कहा है कि पांच साल में विधानसभा में करने वाले विकास कार्य का खाका पेश करें। साथ ही आपके इलाको में होने कार्य पर भी अपनी नजर जमाएं

भोपाल। एमपी की मोहन सरकार प्रदेश में भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है। भ्रष्टाचार खत्म करने को लेकर सीएम मोहन यादव एक्शन मोड़ पर हैं। सीएम ने अधिकारियो के साथ भाजपा विधायको को भी चेताया है। विधायकों से दो टूक कहा गया है कि कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार पर पैनी नजर रखी जाएं। साथ ही 5 साल में विधानसभा में करने वाले विकास कार्य का खाका तेयार कर पेश करें। दरअसल सीएम डॉ मोहन यादव इन दिनों संभागवार विधायकों की बैठक कर रहे हैं।


उसी कड़ी में सीएम ने उज्जैन और जबलपुर संभाग के विधायकों के साथ बैठक की। मुख्य्मंत्री ने बीजेपी विधायकों से कहा है कि पांच साल में विधानसभा में करने वाले विकास कार्य का खाका पेश करें। साथ ही आपके इलाको में होने कार्य पर भी अपनी नजर जमाएं। जिससे भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था पर लगाम लग सके। साथ ही उन्होंने विधायकों को जनता से सीधे जुड़े रहने की सलाह दी है। इसके अलावा सरकार की योजनाओं की समय समय पर समीक्षा करने को भी कहा है।