Breaking News
Download App
:

Mathura News : पानी की टंकी भरभराकर गिरी, मासूम बच्ची सहित दो की मौत, कई घायल...

top-news

Mathura News : मथुरा। मथुरा के कोतवाली थाना क्षेत्र के कृष्णा विहार में रविवार शाम करीब 5 बजे पानी की टंकी अचानक भरभराकर गिर गई।

Mathura News : मथुरा। मथुरा के कोतवाली थाना क्षेत्र के कृष्णा विहार में रविवार शाम करीब 5 बजे पानी की टंकी अचानक भरभराकर गिर गई। गिरने की वजह से एक बच्ची और एक महिला की मौत हुई है। वहीं टंकी के गिरने से सड़क पर खड़े कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। कई घरों में टंकी का मलबा और पानी घुस गया है। हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। एसएसपी शैलेश पांडेय और डीएम शैलेंद्र सिंह फोर्स और एनडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचे है। 

Mathura News : मथुरा के डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कृष्ण विहार कॉलोनी में शाम करीब 5 बजे पानी की टंकी गिर गई। इस घटना में छह लोग घायल हो गए। मलबे में फंसे लोगों को बचाने के लिए बचाव अभियान जारी है। बता दें कि मथुरा के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित कृष्णा विहार में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां पानी की टंकी अचानग भरभराकर गिर गई है। इस हादसे का कई लोग शिकार हो गए है और कई लोग बुरी तरह से घायल भी हो गए। हादसे बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मथुरा शासन प्रशासन के अधिकारी पहुंचे मौके कर जेसीबी से बचाव राहत कार्य जारी किए।