Breaking News
Maruti Suzuki WagonR
Maruti Suzuki WagonR

Maruti Suzuki WagonR: Bike की कीमत में मिल रही है Maruti की ये दमदार कार, दिवाली पर खरीदने का शानदार मौका

 

Maruti Suzuki WagonR: अगर आप लोग दीपावली पर एक अच्छी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं वह भी कम बजट के साथ, तो आपका यह सपना बहुत ही जल्द पूरा होने वाला है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने वाले हैं, जो आपको हाल फिलहाल में बाइक की कीमत पर मिल रही है।आपको पता है की देश के वाहन बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री हैचबैक सेगमेंट (Hechback Segment) कारों की होती है। इस सेगमेंट के दीवाने लाखों में हैं।

 

 

Maruti Suzuki WagonR: वैसे तो इस सेगमेंट के अंदर आपको बहुत सारी कारें देखने को मिल जाएंगी, लेकिन उनमें सबसे ज्यादा अगर कोई पॉपुलर कार है तो वह मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) है। इस गाड़ी के अंदर आपको शानदार माइलेज (Mileage) के साथ-साथ अनोखे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

 

 

Maruti Suzuki WagonR: अगर बात करें इस गाड़ी की कीमत की तो यह आपको मार्केट में ₹8 लाख तक की रेंज में मिल जाती है। लेकिन अगर आप लोग सेकंड हैंड गाड़ी खरीदते हैं तो वह आप काफी कम कीमत के अंदर खरीद सकते हैं।

 

 

Maruti Suzuki WagonR: वैसे तो बहुत सारी वेबसाइट है जिन पर आप सेकंड हैंड गाड़ी खरीद सकते हैं उन्ही में से एक वेबसाइट Carwale है, जिस पर वर्तमान समय के अंदर आपको काफी कम कीमत के अंदर सेकंड हैंड गाड़ी देखने को मिल रही है।Carwale वेबसाइट पर मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) के 2009 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

 

 

Maruti Suzuki WagonR: ऑनर के अनुसार यह गाड़ी अब तक 87000 किलोमीटर चल चुकी है और इसकी कीमत ऑनर के द्वारा 90000 रुपए रखी गई है।वहीं दूसरे ऑफर की बात की जाए तो सेम इसी कंपनी की गाड़ी होने वाली है जो 58 हज़ार किलोमीटर चल चुकी है और इसकी कीमत 1.44 लाख रूपये लगाई गई है कंपनी की यह गाड़ी भी 2011 मॉडल की ही है।

 

 

 

Maruti Suzuki WagonR: Carwale वेबसाइट पर मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) के 2010 मॉडल को भी बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है यह गाड़ी तकरीबन 80000 किलोमीटर चल चुकी है और इसकी कीमत 1.6 लाख रुपए के आसपास है।