Breaking News
Maharashtra Accident
Maharashtra Accident

Maharashtra Accident : बेकाबू कार ने 5 बाइकों को ठोका, 3 की मौत, वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह…

 

Maharashtra Accident : कोल्हापुर। महाराष्ट्र के कोल्हापुर के एक व्यस्त चौराहे पर आज दोपहर एक तेज रफ्तार कार ने पांच बाइक समेत कई वाहनों को टक्कर मार दी। जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसा का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें एक मारुति सैंट्रो कार साइबर चौक इलाके में चौराहे पर घुसती हुई दिखाई दे रही है, जहां से बाइक गुजर रही थी। वीडियो में कार की टक्कर लगने के बाद कई बाइक सवार हवा में उछलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

Maharashtra Accident : कार ने एक ट्रैफिक बैरिकेड को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और एक सिग्नल पोल को तोड़ दिया। जिसके बाद वह एक साइड डिवाइडर से टकराकर पलट गया। वीडियो में बाइक सवारों को दुर्घटना के बाद जमीन पर पड़े हुए दिखाया गया है। दुर्घटना में मरने वाले दो अन्य लोगों में एक नाबालिग भी शामिल है। बिना ट्रैफिक लाइट वाले एक व्यस्त चौराहे पर, 72 वर्षीय एक व्यक्ति द्वारा चलाई जा रही तेज रफ्तार हुंडई सैंट्रो ने चार बाइकों को टक्कर मार दी और फिर खड़ी एक गाड़ी से जा टकराई।

 

 

Maharashtra Accident : यह घटना महाराष्ट्र के कोल्हापुर में आज दोपहर शहर के साइबर चौक पर हुई। इस घटना में सैंट्रो के चालक और दो अन्य लोगों की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। यह भयानक दुर्घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। दुर्घटना के बाद की भयावह तस्वीरों में एक व्यक्ति बाइक पर बैठे एक बच्चे को उठा रहा था, जबकि पीछे बैठी महिला को उठने के लिए मदद की ज़रूरत थी। कम से कम तीन लोग कई फीट दूर जा गिरे और एक आदमी सड़क पर पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है।