Mahadev Satta News Durg : CG में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, महादेव रेड्डी अन्ना के दो बड़े पैनल ध्वस्त, 16 आरोपी गिरफ्तार, 50 करोड़ रूपए से ज्यादा का खुलासा

 

दुर्ग। Mahadev Satta News Durg :  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लगातार ऑनलाइन सट्टा एप महादेव और रेड्डी अन्ना के जरिये सट्टा खिलवाने और खेलने वालों पर पुलिस लगातार दबिश देकर कार्रवाई कर रही है। बीते कुछ हफ़्तों में जिला पुलिस समेत छत्तीसगढ़ में कई बड़े आरोपियों के पैनल को पकड़कर गिरफ्तार किया है। वहीँ कई करोड़ों रूपए के ट्रांजैक्शन की जानकारी भी बरामद की है।

READ MORE : बड़ी खबर : अडानी ग्रुप में कॉर्पोरेट ब्रांड कस्टोडियन नियुक्त किए गए पूर्व आईआरएस अफसर अमन सिंह

इस कामयाबी के बाद दुर्ग पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है जिसमे पुलिस ने महादेव एप के दो पैनल ध्वस्त कर दिए हैं। एक पैनल में 10 और दूसरे पैनल में 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। आरोपियों के पास से 6 लैपटॉप और 31 मोबाइल भी जब्त किया है। 50 से ज्यादा पासबुक, 7 से ज्यादा डायरी मिली है जिसमे 50 करोड़ रुपए से ज्यादा का लेन देन किया गया है।

READ MORE : Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के बाद महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, जानिए…..

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि दिल्ली से इसके पैनल को संचालित किया जा रहा था। दुर्ग-भिलाई के करीब 150 से ज्यादा लड़के इसमें भर्ती हैं। उन्होंने आगे बताया कि अब तक कुल 60 से ज्यादा ब्रांच को बंद करवाया जा चुका है जिसमे 150 से ज्यादा लड़कों की गिरफ्तारी हो चुकि है। वहीँ अब तक कुल तीन करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी जब्त की जा चुकी है।