Breaking News
Download App
:

Mahadev Online Satta Breaking: महादेव ऑनलाइन सट्टा के बुकियों को पकड़ने गई पुलिस को देखकर चौथे मंजिल से कूदने वाले आरोपी की अस्पताल में मौत

top-news

Mahadev Online Satta Breaking: के बहुचर्चित महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप के आपरेटरों की गिरफ्तारी के लिए हैदराबाद गई दुर्ग पुलिस को देखकर चौथे मंजिल से कूदने वाले आरोपी भिलाई निवासी सुजीत साव की हैदराबाद

हैदराबाद/भिलाई। Mahadev Online Satta Breaking: के बहुचर्चित महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप के आपरेटरों की गिरफ्तारी के लिए हैदराबाद गई दुर्ग पुलिस को देखकर चौथे मंजिल से कूदने वाले आरोपी भिलाई निवासी सुजीत साव की हैदराबाद में अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।





Mahadev Online Satta Breaking: बता दें​ कि हैदराबाद में दुर्ग पुलिस की छापामार कार्रवाई के दौरान भिलाई निवासी सुजीत साव अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूद कर भागने की कोशिश कर रहा था। घायल अवस्था में उसे हैदराबाद के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 


Mahadev Online Satta Breaking: बता दें कि दुर्ग पुलिस ने महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप मामले में रूआबांधा निवासी विनय यादव उर्फ सुपर स्टार को ऑनलाइन सट्टा खिलाते गिरफ्तार किया था। उसकी जानकारी पर हैदराबाद में भी छापामार कार्रवाई की गई थी।