Breaking News

Lok Sabha Elections 2024: नतीजों से पहले 1 जून को होगी इंडिया एलायंस की बैठक, कांग्रेस अध्यक्ष ने भेजा बुलावा, जानें क्या होगा एजेंडा

नई दिल्ली। Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा 2024 के नतीजों के आने से पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इंडिया गठबंधन के नेताओं की बैठक बुलाई है। बता दें कि 1 जून को देश भर के 8 राज्यों के 57 लोकसभा सीटों पर वोटिंग के साथ ही चुनाव खत्म हो जाएगा और नतीजें 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

 

Lok Sabha Elections 2024: नतीजों के आने से पहले ही विपक्ष अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहा है। इसलिए चुनाव में अपने प्रदर्शन और गठबंधन की जीत होने पर प्रधानमंत्री समेत कौन सा पद किस दल के पास होगा। इस बात की चर्चा और आगे की रणनीति के लिए इंडिया गठबंधन के प्रमुख नेता और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने 1 जून को INDIA ब्लॉक के नेताओं को बैठक के लिए बुलावा भेजा है।

 

Lok Sabha Elections 2024: राजधानी दिल्ली में होगी बैठक

 

Lok Sabha Elections 2024: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह बैठक एक जून को देश की राजधानी दिल्ली मेंं होगी। जिस समय यह बैठक होगी। उस दौरान आखिरी चरण का मतदान भी हो रहा होगा। सूत्रों के अनुसार, विपक्षी नेता 4 जून के नतीजों से पहले अपनी रणनीति पर चर्चा करेंगे और सात चरण के चुनावों में अपने प्रदर्शन का आकलन करेंगे।