Breaking News
amitabh bachchan
amitabh bachchan

Amitabh Bachchan के घर आया नन्हा मेहमान, पोती आराध्या को भी मिल गया दीदी बोलने वाला भाई…

amitabh bachchan

मुंबई: अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan ) का अभी तक का बॉलीवुड में सफर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार के बारे में बताए तो उनके बेटे का नाम अभिषेक बच्चन(Amitabh Bachchan) है और उनकी एक बेटी है और उनके बेटे अभिषेक की पत्नी यानी कि उनकी बहू का नाम ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)है जो कि दिखने में बेहद खूबसूरत है.

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)की एक पोती है जिसका नाम आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan)है. आपको बता दे कि अभी तक अमिताभ बच्चन के वंश को आगे बढ़ाने वाला नही मिला है. अमिताभ बच्चन को लेकर हाल ही में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि अमिताभ के घर मे एक नन्हा मेहमान आ चुका है.

जिसके चलते अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को साथ खेलने के लिए छोटा भाई मिल गया और यह भी बोल सकते है कि अमिताभ की पोती आराध्या को दीदी बोलने वाला भी मिल गया. इसी बच्चे के आने से ऐश्वर्या राय से लेकर पूरा बच्चन परिवार काफी ज्यादा खुश है और सोशल मीडिया में भी इस समय हर जगह इसी बच्चे की बाते हो रही है.

 

उनके घर मे नन्ही किलकारियाँ गूँजी है जो कि एक लड़के की है और यह लड़का अमिताभ की पोती ऐश्वर्या को दीदी बोलकर पुकारेगा. अमिताभ बच्चन के घर में आए इस बच्चे के बारे में बताए तो यह बच्चा अमिताभ के भाई अजिताभ की बेटी नैना का है जिसे अमिताभ बच्चन अपनी बेटी से भी बढ़कर मानते है. नैना अमिताभ बच्चन की रिश्ते में एक प्रकार से बेटी ही लगती है और इस बच्चे के जन्म के बाद अमिताभ बच्चन नाना बन गए और ऐश्वर्या राय फिर से मामी बन गई और इतना ही नही बल्कि आराध्या को भी दीदी बोलने वाला मिल गया.