Breaking News
Kumar Vishwas in trouble, fight between security personnel and doctor, said this by tweeting
Kumar Vishwas in trouble, fight between security personnel and doctor, said this by tweetinKumar Vishwas in trouble, fight between security personnel and doctor, said this by tweetingg

मुश्किल में फंसे कुमार विश्वास, सुरक्षाकर्मियों और डॉक्टर के बीच मारपीट, ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली : कवि कुमार विश्वास को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं. कुमार विश्वास के बॉडीगार्ड पर मारपीट का गंभीर आरोप है. यह आरोप एक डॉक्टर ने कुमार के अंगरक्षकों पर लगाया है. कुमार विश्वास ने खुद सोशल मीडिया साइट एक्स इस घटना की जानकारी दी है.

सुरक्षाकर्मियों से हुई मारपीट के बाद डॉक्टर का वीडियो भी वायरल हो रह है. कहा जा रहा है कि ओवरटेक को लेकर सुरक्षाकर्मियों और डॉक्टर के बीच बहस हो गई थी. इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में डॉक्टर पल्लव कुमार को एक राष्ट्रीय कवि के सुरक्षाकर्मियों द्वारा पीटने का आरोप लगा है.

घायल डॉक्टर ने बताया कि गाड़ी साइड करने को लेकर सुरक्षा कर्मियों से बहस हुई थी जिसमें उन्होंने अचानक मारपीट पर उतर आये. डॉक्टर ने पुलिस से मामले की शिकायत की हैं.

इस मामले को लेकर कवि कुमार विश्वास ने एक्स लिखा कि, आज अलीगढ़ जाते समय वसुंधरा स्थित घर से जब निकला तो हिंडन के तट पर, किसी कार चालक ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार पर दोनों ओर से कार की टक्कर से हमला करने की कोशिश की. जब नीचे उतर कर सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका तो उसने न केवल यूपी पुलिस के सिपाही अपितु केंद्रीय बलों के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया. पुलिस को रिपोर्ट कर दी है. कारण पता नहीं चल पाया. ईश्वर सब को सुरक्षित रखे. आप सबकी शुभकामनाओं हेतु आभार.

बता दें इस मामले में कवि कुमार विश्‍वास को झटका लगा है. गाजियाबाद पुलिस का दो टूक कहना है कि इस घटना की प्रारंभिक जांच में आरोप सिद्ध नहीं हुए हैं. पुलिस आगे के जांच में लगी हुई है.