Breaking News
Download App
:

koriya News: जल जीवन मिशन के लिए खोदे गए गड्डे बना मुसीबत का सबब, जिम्मेदार नहीं दे रहे हैं ध्यान

top-news

koriya News: जल जीवन मिशन के लिए खोदे गए गड्डे बना मुसीबत का सबब, जिम्मेदार नहीं दे रहे हैं ध्यान

koriya News: कोरिया: कोरिया जिले में जल जीवन मिशन योजना के लिए खोदे गए गड्डे  आम नागरिकों के लिए मुसीबत का सबक  बन गया है। अधिकाश जगह पर मुख्य सड़क के बगल से या लोगो के घर के सामने गड्डे  खोदे गए है । परंतु उन  गड्डे को ठीक से नहीं भरने के कारण लोगो के आवागमन  के लिए मुश्किल साबित हो रही है।

koriya News: इन गड्डे के कारण कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना घटित होने की संभावना बनी हुई है । इस विषय में अभी ताजा मामला बैकुंठपुर विकासखंड के अंतर्गत आने वाले बड़गांव पंचायत का देखने को मिला है जहा पर जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत पाइप लाइन के विस्तार के लिए खोदे गए गड्डे के कारण आवागमन बाधित होने के साथ साथ खोदे गए गड्डे की मिट्टी सड़क पर फैली हुई है और  बारिश होने के कारण गाड़ी  के फिसलने से लोग दुर्घटना ग्रस्त हो रहे हैं हालाकि अभी कोई बड़ी घटना घटित नही हुई है परंतु इस बात की आशंका बनी हुई है की कभी भी कोई बड़ी घटना घटित हो सकती है ।

koriya News: इस विषय में  कार्यपालन अभियंता लोक स्वास्थ यांत्रिक खंड के मुख्य कार्य पालन अधिकारी चंद्र बदन सिंह ने बताया की सभी  ठेकेदारों को निर्देशित किया गया है की पाईप लाईन के लिए खोदे गए गड्डे को वास्तविक स्तिथि में ले आया जाए, ताकि कोई दुर्घटना घटित ना हो  फिर भी कही ऐसी स्तिथि है काम पूर्ण किया जायेगा ।