Breaking News
Korba News
Korba News

Korba News: प्रशिक्षु DSP की वर्दी में गुंडागर्दी, नहीं मिला आरोपी तो उसके भाई को बेरहमी से पीटा, जानिए फिर क्या हुआ

 

Korba News: कोरबा। दर्री थाना के प्रभारी प्रशिक्षु अधिकारी अविनाश कंवर ने एक कथित बेकसूर युवक पर अपना गुस्सा इस कदर उतारा कि उसे घातक चोटें आई है. दर्री थाना प्रभारी पर क्रूरता का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने उन्हें मनोरोगी तक करार दे दिया. बताया गया कि महिला संबंधी अपराध के मामले में दर्री पुलिस को आरोपी नहीं मिला तो उसके भाई को ही पकड़कर लाए और कमरे में बंद कर जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित युवक का वीडियो वायरल हो रहा है.

 

 

Korba News: एरिगेशन कालोनी निवासी पीड़ित ने बताया कि थाना प्रभारी अविनाश कंवर ने भाई के न मिलने पर प्रभारी और पुलिस कर्मियों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की है. पीड़ित के पीठ, कमर के नीचे और कान में गंभीर चोट दिख रहे हैं. पीड़ित के भाई के नाम से एक महिला ने शिकायत कि शराब पीकर उसका भाई गाली गलौज कर रहा था.

 

 

Korba News: पीड़ित ने बताया कि उसने आरोपी का घर तक दिखाने में पुलिस का सहयोग किया. पीड़ित की माने तो उसकी भाई को पकड़ने पुलिस आई हुई थी नहीं मिलने पर उसे लेकर गए और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई. उसे पुलिस ने इतना मारा था की पूरे शरीर पर जख्म के निशान है. इतना ही नहीं पिटाई के दौरान युवक शौच तक कर डाला.

 

 

Korba News: बताया यह भी जा रहा है कि पीड़ित युवक और उसका भाई आदतन बदमाश है और इलाके में काफी दहशत फैला कर रखे हुए हैं. युवतियां उन्हें देखकर घर से नहीं निकलती. इसी मामले में एक पीड़ित परिवार ने पीड़ित के भाई के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराया था. जिसके आधार पर पुलिस उसे पकड़ने गई हुई थी.

 

 

Korba News: इस मामले में कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि प्रशिक्षु डीएसपी और दर्री टीआई अविनाश कंवर को SP सिद्धार्थ तिवारी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में किया अटैच कर दिया है. वहीं इस मामले में टीआई को तत्काल प्रभाव से दर्री थाने से हटा दिया गया है और मामले की जांच को जिम्मेदारी कोरबा एएसपी UBS चौहान सौंपी गई है.