Breaking News
Khargon Crime
Khargon Crime

Khargon Crime : बंदूक की नोक पर बदमाशों ने की डकैती, नकदी सहित लाखों रूपए के जेवर लेकर फरार…

Khargon Crime : खरगोन। जिले के मेनगांव थाना क्षेत्र के दामखेड़ा कॉलोनी में बीती रात आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने हथियारों से लैस होकर एक मकान में दबिश देकर करीब 9 लाख रुपये की डकैती के वारदात को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि बदमाशों ने घर में घुसकर मां और बेटी के ऊपर हथियार रख कर घर में 9 लाख के सोने-चांदी के आभूषण सहित नकदी 70 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

 

 

Khargon Crime : बता दें कि बीती करीब ढाई बजे से तीन बजे के बीच पिस्टल और हथियार लेकर पहुंचे बदमाशों ने योजनाबद्ध तरीके से डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाश सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गये है। पीड़ित ललिता बाई ने बताया की दो सोने के हार, चार कान के सहित सोने-चांदी के घर में रखे जेवर और आलमारी में रखे 70 हजार रुपये नगद बदमाश लेकर फरार हो गए।

 

 

Khargon Crime : करीब 9 लाख रुपये से अधिक के सोने-चांदी के जेवर बदमाश ले गए। हथियार के दम पर करीब आठ लोगों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। इधर मेनगांव टीआई बलराम सिंह राठौर ने बताया कि सूचना पर देर रात पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फरियादी से चर्चा की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे है।