Breaking News

Kangana Ranaut ने काम की तलाश में साइन कर ली थी एडल्ट फिल्म, फिर इस तरह खुली किस्मत

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

मुंबई: एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले कंगना (Kangana Ranaut)मॉडलिंग (modeling)करती थीं। 17 साल की उम्र में अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली कंगना (Kangana Ranaut)ने एक से बढ़कर एक चैलेजिंग रोल किए लेकिन एक वक्त ऐसा था जब कंगना (Kangana Ranaut)फिल्मों की तलाश में एडल्ट इंडस्ट्री तक भी पहुंच गई थीं। ये बात खुद कंगना (Kangana Ranaut)ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी कि कैसे वे फिल्म इंडस्ट्री (film industry)का हिस्सा बनने से पहले ही एक एडल्ट फिल्म साइन कर चुकी थीं।

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं कंगना रणौत (Kangana Ranaut) का आज जन्मदिन है। कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। कंगना (Kangana Ranaut) आज अपने टैलेंट की बदौलत न सिर्फ बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं बल्कि अपनी एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में भी शामिल हैं। कंगना को पद्मश्री के साथ-साथ चार बार नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। वे अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने बताया था, ‘मुझे एक फोटोशूट कराना था, मैं उस समय अपनी टीनऐज में थी जब मुझे यह रोल ऑफर हुआ था। मैं जानती थी कि यह गलत है लेकिन फिर मैंने तय किया कि ठीक है, मैं यह कर लूंगी। लेकिन बाद में वह फोटोशूट मुझे किसी अश्लील फिल्म जैसा लग रहा था और मुझे लगा कि यह करना सही नहीं हैं क्योंकि वह सच में एक एडल्ट फिल्म थी। हालांकि बाद में किसी तरह मैं वहां से निकल गई।

कंगना (Kangana Ranaut) को पहली बार अनुराग बसु ने मौका दिया था। गैंगस्टर के लिए भी कंगना ने कई ऑडिशन्स दिए। महीनों इंतजार किया। और आखिरकार फिल्म मिलने के बाद कंगना के करियर को एक नई दिशा मिली।2005 में डायरेक्टर अनुराग बसु ने कंगना को एक कैफे में कॉफी पीते हुए देखा था और गैंगस्टर फिल्म का ऑफर दे दिया था। गैंगस्टर फिल्म के लिए कंगना को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था।

 

READ MORE: भारत पहुंचा नया कोरोना वायरस ! ओमिक्रॉन और डेल्टा वायरस से भी ज़्यादा है खतरनाक ,इन राज्यों में मिले मरीज

 

आज आलम यह है कि अपने टैलेंट की बदौलत कंगना (Kangana Ranaut) न सिर्फ बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं बल्कि सबसे पॉपुलर भी हैं। कंगना के लिए ‘गैंगस्टर’ से लेकर ‘मणिकर्णिका’ तक का सफर काफी चुनौतियों भरा रहा लेकिन उन्होंने संघर्षों के किसी भी मोड़ पर हार नहीं मानी और इसीलिए आज वो सफलता की बुलंदियों पर हैं।

 

READ MORE: 18 साल बाद आखिर टूट ही गया ब्रायन लारा का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, इस बल्लेबाज ने ऐतिहासिक पारी खेलकर रचा नया इतिहास