Breaking News
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez on Sukesh: सुकेश चंद्रशेखर ने मेरे जज्बातों से खेला, मेरी जिंदगी नरक बना दी, जानिए महाठग को लेकर और क्या कहा जैकलीन ने…..

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez on Sukesh: महाठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलिन फर्नांडीस के रिश्ते को लेकर मीडिया में खूब खबरें चली। यह बात खूब सुर्खियों में रही कि कैसे एक ठग ने बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को अपने झांसे में लेकर बेवकूफ बनाया और उनके ऊपर जमकर पैसा खर्च किया। अब सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिंस और नोरा फतेही के स्टेटमेंट सामने आ चुके हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेस ने सुकेश और उनकी एक्टिव असोसिएट पिंकी ईरानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सुकेश, पिंकी द्वारा ही एक्ट्रेसेस को फंसाता है और उनके लिए जाल बिछाता है।
 
 

READ MORE : CG NEWS : एसपी का बड़ा एक्शन, 4 कांस्टेबल को किया सस्पेंड, सामने आई ये बड़ी वजह, आदेश जारी

 

बता दें कि एक्ट्रेस जैकलीन ने अपने स्टेटमेंट में कहा, “सुकेश ने मेरे इमोशन्स के साथ खेला और मेरी जिंदगी को तबाह किया है। उसने मुझे मिसलीड किया है। मेरे करियर को खराब किया है।” जैकलीन को सुकेश का परिचय एक सरकारी कर्मचारी के रूप में दिया गया था। हालांकि, एक्ट्रेस को उस समय कुछ डाउट हुआ था, लेकिन बाद में उनके मेकअप आर्टिस्ट ने कन्फर्म करते हुए सुकेश के बारे में जानकारी दी थी कि वह सही इंसान हैं। होम मिनिस्ट्री से भी जैकलीन के पास कई कॉल्स पहुंची थीं।

 

READ MORE : Jaya-Amitabh Bachchan: एयरपोर्ट में फोटो लेने पर क्यों भड़क गई जया बच्चन? VIDEO में देखिए एक्ट्रेस के गुस्से पर बिग बी का रिएक्शन

 

आपको बता दें कि कॉनमैन सुकेश के बारे में टीम को दिए गए अपने बयान में जैकलीन ने कहा, “सुकेश मेरे से कॉल्स और वीडियो कॉल के जरिए कनेक्टेड रहता था। दिन में 2-3 बार हमारी बात होती थी। सुबह में शूटिंग से पहले सुकेश वीडियो कॉल करता था। दिन में एक बार करता था। इसके बाद एक बार रात में करता था, सोने से पहले। वीडियो कॉल में पता नहीं चलता था कि वह जेल से मुझे कॉल कर रहा है। जब भी कॉल पर सुकेश होता था तो बैकग्राउंड में पर्दे डले होते थे और सोफा पड़ा हुआ नजर आता था।”

 

 

READ MORE : Jaya-Amitabh Bachchan: एयरपोर्ट में फोटो लेने पर क्यों भड़क गई जया बच्चन? VIDEO में देखिए एक्ट्रेस के गुस्से पर बिग बी का रिएक्शन

इसके अलावा जैकलीन ने अपने बयान में ये भी कहा कि “सुकेश ने जब मेरे से काम को लेकर बात की थी तो उसने कहा था कि एक दिल्ली बेस्ड राइटर ने स्टोरी लिखी है। सुकेश मुझे बताता था कि वह अपने प्राइवेट जेट से ट्रैवल करता है। जब मैं केरल गई थी तो उसने मुझे अपना प्राइवेट जेट दिया था। केरल में मेरे लिए हेलीकॉप्टर राइड भी ऑर्गेनाइज की थी। मैं केवल दो बार सुकेश से मिली, वह भी चेन्नई में। दोनों बार मैंने उसके प्राइवेट जेट में यात्रा की।”
 
 
जैकलीन ने कहा – “सुकेश ने मुझे गुमराह किया, मेरा करियर और मेरी आजीविका बर्बाद कर दी.” जैकलीन ने कहा कि उन्हें बाद में पता चला कि सुकेश को  गृह और कानून मंत्रालयों के वरिष्ठ अधिकारियों के रूप खुद को पेश करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था.
 
 

एक्ट्रेस ने दावा किया कि उसे सुकेश के असली नाम का पता तब चला, जब उन्हें उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में बताया गया. अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें पिंकी ईरानी ने धोखा दिया था. उसने कभी भी सुकेश की पृष्ठभूमि का खुलासा नहीं किया. उन्होंने कहा, “पिंकी ईरानी चंद्रशेखर की गतिविधियों और पृष्ठभूमि से वाकिफ थी. लेकिन उसने मुझे कभी इस बारे में नहीं बताया.”

 

READ MORE : लापरवाही: एयरपोर्ट पहुंचे 35 यात्री, तो पता चला कि पांच घंटे पहले ही उड़ गई फ्लाइट, फिर जो हुआ वो…

 

इसी अदालत ने 16 जनवरी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को अभिनेत्री द्वारा दायर एक आवेदन पर नोटिस जारी किया था, जिसमें पेशे से जुड़े काम के लिए 27 जनवरी के बाद दुबई जाने की अनुमति मांगी गई है. उन्हेंने आवेदन पर तत्काल सुनवाई के लिए अनुरोध किया था, इसलिए अदालत ने मामले को अगली सुनवाई की तारीख 25 जनवरी तय कर दी. जैकलीन ने पिछले साल दिसंबर में बहरीन में अपनी बीमार मां से मिलने के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी थी. हालांकि, उन्होंने इसे वापस ले लिया, क्योंकि अदालत उन्हें विदेश यात्रा की अनुमति देने को तैयार नहीं थी.

 

READ MORE : Jain society: सूरत के हीरा कारोबारी की 8 साल की बेटी बनी साध्वी, 35 हजार लोगों की मौजूदगी में ली दीक्षा

 

 

चंद्रशेखर पर कथित तौर पर राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और व्यापारियों से पैसे वसूलने का आरोप है. उसने पूर्व फार्मा कंपनी रैनबैक्सी के मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह को 200 करोड़ रुपये का चूना लगाया. उसने कथित तौर पर जैकलीन को बहुत महंगे उपहार भेजे थे, जबकि उसने अपनी जमानत अवधि के दौरान उनके लिए मुंबई से चेन्नई के लिए एक चार्टर्ड उड़ान भी बुक की थी. ईडी के अनुसार, यह संदेह है कि कथित ठग ने सिंह से उगाही के पैसे का बड़ा हिस्सा जैकलीन को भेजा था.