Breaking News
UP Crime
UP Crime

Jabalpur News: एक ही झटके में चार लोगों की दर्दनाक मौत, रेल कर्मचारी ने पत्नी और दो बच्चों के साथ चलती ट्रेन के आगे लगाई छलांग, पढ़िए दर्दनाक खबर…

 

Jabalpur News: जबलपुर: जिले में बुधवार की सुबह एक दर्दनाक खबर सामने आई। चलती ट्रेन के आगे चार लोगों ने कूदकर जान दे दी। उस सनसनीखेज वारदात के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

 

Jabalpur News: बताया जा रहा है कि एक रेलवे ट्रैकमैन ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ चलती ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। जबलपुर शहर के पुलिस अधीक्षक सुनील नेमा ने इस बारे में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि यह घटना भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के सिहोदा गांव की है।

 

Jabalpur News: जहां रेलवे ट्रैक पर एक महिला एक पुरुष और दो बच्चों की लाशें मिली हैं. उन्होंने बताया कि घटना के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस अधीक्षक सुनील नेमा ने आगे बताया कि मरने वालों की शिनाख्त सिहोदा गांव निवासी नरेंद्र चढ़ार, उनकी पत्नी रीना और 6 साल और 3 महीने की दो बेटियों के तौर पर की गई है. जिनके शव रेलवे ट्रैक पर मिले हैं, जबकि नरेंद्र की मोटरसाइकिल वहीं पास में खड़ी मिली है.

 

 

Jabalpur News: सुनील नेमा ने बताया कि ऐसा लगता है कि इस परिवार ने आत्महत्या की है. उन्होंने बताया कि घटना के सभी पहलुओं की जांच पड़ताल की जा रही है. उनके मुताबिक, सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

 

 

Jabalpur News: नरेंद्र के ससुर शंकर लाल ने बताया कि उनकी बेटी रीना ने मंगलवार को फोन करके उन्हें अपनी सास के साथ विवाद के बारे में बताया था, लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया, क्योंकि यह एक सामान्य और अंदरूनी पारिवारिक मामला था. उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उनके दामाद और बेटी ने यह कदम क्यों उठाया। उन्हें इस वारदात के बारे में सुबह पता चला।