Breaking News
urfi javed
urfi javed

उर्फी जावेद: क्या रणवीर सिंह से शादी के लिए तैयार है, किया ये बड़ा खुलासा…कहा-मैं सेकेंड वाइफ बनने को तैयार, देखें वीडियो…

 

urfi javed
urfi javed

मुंबई: सोशल मीडिया में उर्फी जावेद का चर्चा है। उर्फी फैंशन को लेकर आए दिन सुर्खियां बटोर रही हैं। उर्फी एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर करते रहतीं हैं। रणवीर ने जब से उर्फी की तारीफ की है लोग उन दोनों को लिंक करने लग गए हैं। इसके बाद जब उर्फी से इस बारे में पैपराजी ने बात की तो एक्ट्रेस ने कहा कि वे रणवीर से दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं।

वैसे तो उर्फी को अजीब कपड़े पहनने की वजह से लेडी रणवीर भी कहा जाता ही है। लेकिन अब खुद रणवीर ने उनकी तारीफ कर दी है। रणवीर ने जब से उर्फी की तारीफ की है लोग उन दोनों को लिंक करने लग गए हैं। इसके बाद जब उर्फी से इस बारे में पैपराजी ने बात की तो एक्ट्रेस ने कहा कि वे रणवीर से दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं।

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने एक बयान में रणवीर सिंह की सेकंड वाइफ बनने के तैयार होने की बात कह दी। उर्फी जावेद ने अपने लुक में ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी। जब पैपराजी ने उनसे इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि ‘आई लव रणवीर और कभी उन्हें कोई दूसरी वाइफ लगे तो। वैसे तो नहीं लगेगा अब दीपिका के बाद क्या ही लगेगा। लेकिन अगर कभी भी उन्हें ऐसा लगता है तो मैं हूं। मैं बस तुम्हें बता रही हूं रणवीर।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। अब लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोग कमेंट सेक्शन में उर्फी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘तुम तो बड़ी बेकार हो, दूसरे के पति पर नजर डालती हो।’ वहीं एक और ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘परफेक्ट मैच कपड़ो का मैचिंग भी सही रहेगा तुम दोनों का।’

दरअसल कॉफी विद करण में जब होस्ट करण जौहर ने रणवीर सिंह से यह पूछा कि ‘किसके लिए बहुत जल्द सेम कपड़े पहनना किसी भयानक सपने से कम नहीं होगा।’ इसके जवाब में रणवीर ने कहा कि ‘उर्फी जावेद।’ साथ ही रणवीर सिंह ने उर्फी की तारीफ करते हुए कहा कि वे ‘फैशन आइकन’ हैं।