Breaking News

IPL 2022: रोमांचक मुकाबले में लखनऊ से मिली हार के बाद लटका हैदराबाद की मालकिन ‘काव्या मारन’ का चेहरा, हार के रिएक्शन पर भी फैंस हुए मोहित

मुंबई : सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन  काव्या मारन को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पिछले कुछ वर्षों में ‘नेशनल क्रश’ का खिताब दिया गया है। काव्या के लिए 2022 सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही, क्योंकि SRH लगातार दूसरी हार के साथ इस बार आईपीएल 2022 के मैच नंबर 12 में लखनऊ सुपर जायंट्स से सोमवार (4 अप्रैल) को हार गई।

 

READ MORE : 35 की उम्र में ऋचा चड्ढा ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, फोटोशूट में दिखाया कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

काव्या मारन

आवेश खान के चार विकेट और केएल राहुल की 68 रनों की पारी ने लखनऊ सुपर जायंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हराने में मदद की। इससे पहले केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने 68 और 51 रनों की पारी खेली और लखनऊ सुपर जायंट्स को 169/7 तक पहुंचाने में मदद की। SRH के लिए वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड और टी नटराजन ने दो-दो विकेट लिए।

 

निकोलस पूरन

 

मैच में मिली हार के बाद हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन सोशल  मीडिया पर ट्रेंड करने लगी।  फैन्स उनके लिए सहानुभूति भी दिखाए। सोशल मीडिया पर काव्या मारन का रिएक्शन वायरल हो रहा है, बता दें काव्य मारन हैदराबाद टीम की मालकिन है और उन्होंने मेगा ऑक्शन में भी खूब सुर्खिया बटोर था।