Breaking News

IPL 2022: सिर्फ एक गलती की वजह से वीरेंद्र सहवाग को पड़ा भारी, जानिए क्या है नया विवाद

irender Sehwag
irender irender

नई दिल्ली : वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag)ने कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders)के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)की हार के बाद एक ट्वीट में ‘वड़ा पाव’ का जिक्र किया। इस पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)और रोहित शर्मा (Rohit Sharma)के फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया।वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag)भारत के उन पूर्व खिलाड़ियों में हैं जो सोशल मीडिया (social media)पर लगातार सक्रिय रहते हैं। सहवाग ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट किया है जिस कारण उनकी आलोचना हो रही है।

कोलकाता ने पैट कमिंस की तूफानी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस को बुधवार (सात अप्रैल) को पांच विकेट से हरा दिया। सहवाग ने मैच के बाद ट्वीट किया, ”मुंह से निवाला छीन लिया, सॉरी वड़ा पाव छीन लिया। पैट कमिंस, क्लीन हिटिंग के सबसे शानदार प्रदर्शन में से एक…15 गेंदों पर 56 रन।” सहवाग ने ‘वड़ा पाव’ लिखकर अपने ट्वीट को मुंबई इंडियंस से जोड़ा। उनके कहने का मतलब था कि मुंबई के मुंह से कोलकाता ने ‘वड़ा पाव’ छीन लिया है।

सहवाग के इस ट्वीट ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया। रोहित शर्मा के फैंस इसके लिए उनकी आलोचना करने लगे। कुछ घंटों बाद सहवाग ने इस पर सफाई दी। उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, “वड़ा पाव का संदर्भ मुंबई के लिए है, एक शहर जो वड़ा पाव के लिए जाना जाता है। रोहित के फैंस ठंडा हो जाओ, मैं आप में से अधिकांश लोगों से ज्यादा उनकी बल्लेबाजी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

 

कोलकाता ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई ने 20 ओवर में चार विकेट पर 161 रन बनाए। उसके लिए सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 52 रन बनाए। तिलक वर्मा ने 27 गेंद पर नाबाद 38, डेवाल्ड ब्रेविस ने 29 और कीरोन पोलार्ड ने पांच गेंद पर 22 रन बनाए। जवाब में कोलकाता ने 16 ओवरों में पांच विकेट पर 162 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। उसके लिए पैट कमिंस ने 15 गेंदों पर नाबाद 56 और वेंकटेश अय्यर ने 41 गेंद पर नाबाद 50 रन बनाए।

 

READ MORE: Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की शादी होगी या टूटेगा रिश्ता? सामने आ रही कुछ ऐसी हकीकत ने फैंस को चौंकाया!