Breaking News
Download App
:

IND vs ZIM 3rd T20i: भारत ने तीसरे T20 मुकाबले में जिम्बाब्वे को 23 रनों से हराया, टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे

top-news

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे टीम की शुरुआत बेहद ख़राब रही उन्हें शुरू में ही तीन झटके लगे. शुरूआती तीन झटकों के साथ ही विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा

IND vs ZIM 3rd T20i: खेल डेस्क: हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए तीसरे T20 मुकाबले में भारत ने मेजबान टीम को 23 रनों से हरा दिया है. इस जीत के साथ टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 182 रन बनाए, कप्तान गिल ने अर्धशतकीय पारी खेली, यशश्वी जायसवाल 36 रन, ऋतुराज ने 49 रन बनाये. वहीं जिम्बाब्वे के लिए मुज़ारबानी और कप्तान रज़ा ने दो-दो विकेट अपने नाम किये.       

IND vs ZIM 3rd T20i: लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे टीम की शुरुआत बेहद ख़राब रही उन्हें शुरू में ही तीन झटके लगे. शुरूआती तीन झटकों के साथ ही विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा, मायर्स और मदांडे के बीच छठे विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी हुई. मायर्स 49 गेंदों पर 65 रन बनाकर टी20 अंतरराष्ट्रीय में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया. भारत के लिए वॉशिंगटन सुंदर तीन विकेट अपने नाम किये. आवेश खान 2 विकेट, खलील अहमद ने एक विकेट झटके.