Breaking News

पिता के सामने कार सवार युवकों ने बेटी के साथ … CCTV में कैद हुई पूरी घटना, देखें Video…

एक बड़ी घटना सामने आई है जहां अपने पिता के साथ मंदिर से लौट रही लड़की का कुछ कार सवार लोगों ने अपहरण कर लिया। कार सवार आरोपियों ने पहले लड़की के सामने गाड़ी रोकी और उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया और इसके बाद फरार हो गए। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। तेलंगाना के सिरसिल्ला जिले का पूरा मामला है जहां ये वारदात हुई है।

READ MORE : कुबेर देवता को सबसे प्रिय होता है यह पौधा, घर की इस दिशा में लगाते ही होगी नोटों की बारिश, संभाले नहीं संभलेगा धन…

अपहरण के वक्त आरोपियों की पहचान न हो सके इसलिए उसने अपने चेहरे पर कपड़ा लगाए हुआ था। हालांकि बदमाशों को देखकर लड़की भागने की भी कोशिश करती है, लेकिन आरोपी उसे पकड़ लेता है। लड़की को गाड़ी में बैठाने के बाद बदमाश कार का दरवाजा बंद कर लेते हैं। लड़की के साथ उसका पिता भी था जो बदमाशों के पीछे भागने की कोशिश करते है, लेकिन आरोपी आरोपियों को पकड़ नहीं पाते हैं और बदमाश फरार हो जाते हैं।

 

READ MORE : इस स्टार्टअप कंपनी के IPO पर टिकी सबकी निगाहें, लिस्टिंग के दिन ही करवा सकता है 100 परसेंट से ज्यादा का मुनाफा…आपने निवेश किया क्या?

 

शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और युवती को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। पूरी वारदात में चार आरोपी शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि पहले भी युवती अपने प्रेमी का साथ भाग गई थी। अब वह बालिग हो चुकी है और हो सकता है कि फिर उसे प्रेमी ले गया हो। पुलिस ने बताया कि फिलहाल टीमों का गठन कर दिया गया है और युवती की तलाश की जा रही है।