Breaking News

बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 69 में प्रत्याशी तील बाई साहू को ग्रामीणों के द्वारा पूर्ण सहयोग, सहमति एवं आशीर्वाद प्राप्त हुआ

 

बेमेतरा: बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र में अन्य राजनीतिक पार्टियों जैसे कि बीजेपी, कांग्रेस आदि के द्वारा सिर्फ अपने कार्यकर्ताओं के भरोसे एवं घोषणा पत्र के माध्यम से ही चुनाव लड़ा जाता है। सुदूर अंचल में गांव तक विकास कहीं पर भी दूर-दूर तक दिखाई नहीं दे रहा है। अभी विधानसभा 2023 आम चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रवादी भारत पार्टी के प्रत्याशी श्रीमती तील बाई साहू के द्वारा गांव किरतपुर, तिरैया ,रवेली करहि, झलमला, देवी जामगांव, पांहंदा, अछोली, चेटुवा और जमघट गांव में कैंपेनिंग करते हुए प्रत्येक घर में प्रत्याशी खुद जा जाकर लोगों की समस्याएं सुन रही है और नोट भी कर रही है और ग्रामीणों को पूर्ण आश्वासन दिलाई है कि जैसे ही विधानसभा में विषय हासिल होगा सबसे पहले प्रत्येक गांव में आम सभा होगी उनकी समस्याओं को एक महीने महीने में ही निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा।

बीजेपी और कांग्रेस को लेकर बहुत ही ज्यादा आक्रोश दिखाई दे रहा है किंतु लोगों के पास तीसरा ऑप्शन ना होने की वजह से वह बीजेपी या कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए मजबूर है।

अछोली में जनसंपर्क के दौरान यह देखा गया कि आज भी छत्तीसगढ़ राज्य बनने के 20 सालों के बाद सीसी रोड का अभाव है ,स्वास्थ्य एवं शिक्षा का अभाव है, लोगों को बरसात के दिनों में अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

सरपंच एवं कोई भी स्थानीय विधायक के माध्यम से वहां पर विकास कार्य दिखाई नहीं देता है , जर्जर रोड, कच्ची सड़के, जर्जर स्कूल, शिक्षकों का अभाव आदि आदि समस्याएं ग्रामीणों के द्वारा बताया गया है जिसे विधायक बनते ही सर्व प्राथमिकता से काम किया जाएगा।

संपर्क का आज 9 दिन है रहेगा जिसमें पुन: बेरला क्षेत्र के विभिन्न गांव में घर जाकर उनकी समस्याओं को नोट डॉउन भी किया जाएगा।

ग्रामीणों के द्वारा श्रीमती तील बाई साहू को संपूर्ण समर्थन प्राप्त हो रहा है ,सरकार किसी की भी बने किंतु वे चाहते हैं कि विधायक ऐसा हो जो उनकी समस्याओं को समझें उनके क्षेत्र का विकास करें।