Breaking News

बजारपारा में शरारती तत्वों ने दिया घटना को अंजाम, दो पहिया वाहन पर किया आगजनी, कुछ दिन पूर्व पथराव कर चार पहिया के कांच तोड़े थे, असमाजिक तत्वों का रहता है डेरा

 

साजिद खान-लोरमी: लोरमी नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 04 बाजारपारा में असमाजिक शरारती तत्वों के आये दिन कभी गाड़ी का कांच तोड़ रहे है तो कभी मोहल्ले में आये दिन कोई ना कोई वाद विवाद करते रहते है कल रविवार रात्रि को कुछ असमाजिक तत्वों के द्वारा गणेश चबुतरा के पीछे रहवासी सत्यप्रकाश गुप्ता पिता जनक गुप्ता जो कि रात्रि करीब लगभग 1 से 2 बजे के बीच अपनी मोटरसायकल सीजी 10 ई एन 0752 बजाज डिस्कव्हर को खड़ी कर सोने के लिए चला गया।

वही तड़के उन्हे पता चला कि किसी शरारती तत्वों आग काफी तेज था जिसके कारण पुरा दिवाल भी धुॅआ से काला पड़ गया है मोटरसायकल पुरी तरह से जल चुॅका है सबसे बड़ी बात है कि आग ज्यादा फैला नहीं घर के अंदर आग घुॅसा नहीं जिसके कारण बड़ी धटना होने से बच गया अगर आग बढ़ता तो और जान माल की हानि होती। वही कुछ दिन पुर्व गणेश चबुतरा के पास ही खड़े वाहन भाजपा नेता की गाड़ीयों को असमाजिक तत्वों के पथराव किया गया था।

 

जिस पर भाजपा नेता आलोक गुप्ता के वाहन स्वीफट सीजी 10 एन सी 6788, जिसकी शिकायत लोरमी थाने में दिया गया इसी तरह भाजपा नेता रामकुमार गुप्ता के बोलेरा गाड़ी पर भी पथराव किया था लेकिन शिकायत थाने में नहीं किया गया। सबसे बड़ी बात यह है कि आखिर कौन है जो देर रात मोहल्ले मे घुमकर गाड़ी पर पथराव या फिर गाड़ी पर आगजनी जैसी धटना को अंजाम दिया जा रहा है वही आपको बता दे कि गाड़ी में पथराव करने की शिकायत आज 10 से भी ज्यादा हो गया है लेकिन अब इसका कोई पता नहीं लगाया जा सका है जिसके कारण असमाजिक तत्वों के हौसले बुलंद हो गये है और मोटरसायकल में आगजनी जैसी धटना को अंजाम दिया गया, अगर ऐसी ही रहा तो आने वाले दिनों में असमाजिक तत्वों के द्वारा कोई भी बड़ी धटना को आगे अंजाम दिया जा सकता है।

असमाजिक तत्वों का रहता है डेरा नशेड़ियो का रहता है जमघट –

आपको बता दे कि वार्ड क्रमांक 4 बाजारपारा में बुधवार और रविवार को दो दिन लोरमी का बड़ा बाजार लगता है वही बाजारपारा के मनियारी नदी के पास धाट बना हुया है जिसमे रोज सुबह से लेकर रात्रि तक असमाजिक तत्वों केा डेरा जमा हुया रहता है जिसके कारण नदी मे आने वाले महिलाओ को परेशानी होती है साथ में मोहल्लेवासियों को काफी दिक्कत होती है बाजरापारा शराबियों, नशेड़ियों के साथ जुआड़ियों को भी अड्डा बना हुया है आये दिन खुलेआम असमाजिक तत्वों केा द्वारा नशा करते हुए देखा जा सकता है मना करने पर वे वाद विवाद करने लगते है असमाजिक तत्वेां के कारण वार्डवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

कुछ दिन पुर्व वाद विवाद चाकु चला था –

आपको बता दे कि बाजारपारा, शीतला मंदिर, कंकालिन मंदिर मंे आये दिन नशे में धुत असमाजिक तत्व बैठे रहते है कई बार इनके बीच आपसी विवाद भी होते रहता है इतना ही नहीं कुछ दिन पर युवको के द्वारा आपसी मंे विवाद होने पर चाकुबाजी की धटना भी हो चुॅकी है, जिसके देखते हुए मोहल्लेवासी दहशत में है।

रात्रि में गश्त की है आवश्यक्ता –

बाजारपारा में सुबह से लेकर रात्रि तक असमाजिक तत्वों का आना जाना लगा हुया रहता है दिन में तो कोई घटना को अंजाम देते नहीं रात्रि में इनके हौसले बुलंद रहते है जिसके देखते हुए रात्रि में पुलिस गश्त की काफी आवश्यक्ता है रात्रि में घुमते पाये जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही किया जाये जिससे वार्ड में भी शांति बना रहे।

क्या कहना है

आये दिन मोहल्ले में वाद विवाद होते रहता है जिसके कारण घर की महिलाये बाहर निकलने में कतराती है कुछ दिन गणेश चबुतरा के पास मेरी चार पहिया वाहन स्वीप्ट खड़ी थी जिस पर पथराव कर कांच को तोड़ा गया और एक गाड़ी कर पथराव किया गया, रात्रि में बड़े भाई के दो पहिया वाहन पर असमाजिक तत्वों ने आगजनी किया जिसकी शिकायत थाने में दे दिया गया है।

आलोक गुप्ता भाजपा नेता वार्डवासी वार्ड क्रमांक 04

आगजनी किया जाना अपराध है ऐसे कृत्य करने वालो के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही किया जायेगा पता लगाया जायेगा कि कौन इस तरह की धटना को अंजाम दे रहे है, पताकर कडी कार्यवाही किया जायेगा।

अवधेश वैष्णव थाना प्रभारी लोरमी