Breaking News

जुए की लत में पति बना हैवान, पत्नी से कराने लगा वेश्यावृति, मना करने पर किया ये घिनौना काम 

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक जुआरी पति रुपयों की खातिर अपनी पत्नी से जबरदस्ती वेश्यावृति कराने लगा. महिला का आरोप है कि वह लोगों से पैसे लेकर उससे जबरन वेश्यावृति कराता है और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता. आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आए दिन के जुल्म से तंग आ कर जब महिला ने यह गंदा काम करने से इनकार कर दिया तो उसे बंधक बनाकर बदायूं के कुंवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में ले जाकर बंधक बना दिया. किसी तरह से इसकी सूचना बरेली वन स्टॉप सखी सेंटर तक पहुंचाई, जिसके बाद यहां से टीम महिला को लेने के लिए बदायूं गई और वहां से उसे छुड़ाकर लाई है.

पीड़ित महिला ने बताया कि शादी के बाद उससे पता चला कि उसका पति शराबी और जुआरी है, शादी में मिले दहेज को भी उसने  शराब और जुए में उड़ा दिया, हद तो तब हो गई जब उसने सुहाग की निशानी को भी नहीं छोड़ा और पत्नी का मंगलसूत्र भी बेच दिया, इसके बाद शराब और जुए की लत में उसने पैसे कमाने के लिये उसने मुझे (पत्नी)  को वेश्यावृति पर उतार दिया।
महिला का आरोप है कि पति रोज रात को लोगों से पैसे लेकर खुद शराब पीता और दोस्तों को भी पिलाता और फिर पत्नी को कमरे में बंद कर लोगों को उसके पास भेज देता था. पत्नी का यह भी आरोप है कि इस दौरान वह खुद दोस्तों के साथ कमरे के बाहर शराब पीता और दरवाजे की पहरेदारी करता. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.