Breaking News

भीषण सड़क हादसा: खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार एंबुलेंस, गर्भवती महिला समेत 4 की मौत

उमरिया: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ्तार एंबुलेंस खड़े ट्रक में घुस गया। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही अधारताल और पनागर थाने से बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और सभी घायलों को जबलपुर ​मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहीं एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। मरने वाले सभी उमरिया जिले के रहने वाले है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, उमरिया जिले के कुछ लोग एक गर्भवती महिला को एंबुलेंस में लेकर जबलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज कराने के लिए जा रहे थे। इस दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे एंबुलेंस घुस गया। जिससे एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद इतनी तेज आवाज आई कि हाईवे पर काफी दूर तक लोग सहम गए। रेस्टोरेंट में भोजन करने बैठे ग्राहक व कर्मचारियों में भगदड़ मच गई और वे दहशत में आ गए।

 

पुलिस ने बताया कि भीषण सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों में गीता पति लालमन रावत 40, राजकुमार पिता लालमन रावत 29, रेखा बाई पति राजकुमार रावत 29 शामिल हैं। दोपहर बाद गर्भवती महिला और गर्भस्‍थ शिशु की भी मौत हो गई।