Breaking News
Horoscope

Horoscope: शनिवार को शनिदेव किस राशि पर बरसाएंगे कृपा, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। आइए जानें आज क्या है आपके भाग्य में… राशिफल 15-06-2024

Horoscope: मेष राशि: आज लाभकारी यात्रा के योग बने रहेंगे। आपको अजीविका के साधनों से लाभ रहेगा। निजी रिश्तों में मधुरता रहेगी। राजनीति और सामाजिक कार्य करने वालों को आज सतर्क रहना होगा। बिजनेस के लिए सुखद रहेगा।

 

वृष राशि: आज के दिन नई नौकरी की तलाश में हैं तो थोड़ा विलंब होगा। अपने से उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आपका रवैया टालते रहने का है, जो आज के लिए तो बिलकुल ठीक नहीं है.। आज नौकरी के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है। प्रेम में आहें भरेंगे।

 

मिथुन राशि: आज पारिवारिक जीवन में मांगलिक कार्यों की बेला दस्तक देगी। पूंजी निवेश लाभप्रद हो सकता है। परिवार में किसी से वाद-विवाद न करें, व्यर्थ में मुसीबत आ सकती है पढ़ाई और काम में मन लगेगा।

 

कर्क राशि: आज आपकी सेहत अच्छी व जोश से भरी रहेगी। निवेश के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें।आज अनावश्यक विवादों से बचें। नए लोगों से संबंध जोड़ने के पहले पूर्ण विचार करें। आज अपनी बहन की मदद करें।

 

Horoscope: सिंह राशि: आज के दिन स्वास्थ्य को लेकर भाग-दौड़ हो सकती है। कार्य व व्यापार में नए सूत्र हाथ लगने की संभावना है। आज जीवनसाथी को लेकर लापरवाही भरा रुख न रखें। आज संतान सुख मिलेगा। शादी की बात तय होगी।

कन्या राशि: आज के दिन काम जल्दी पूर्ण न होने पर भी आप न तो हिम्मत हारने वाले हैं और न ही थकने वाले। आज आपके साथी आपके हिसाब से काम करेंगे, उन्हें हतोत्साहित न करें। घर परिवार के साथ मांगलिक काम करेंगे। बिजनेस में नाम होगा।

तुला राशि: आज के दिन आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आज धर्म व शुभ कार्यों में आपका रुझान बढ़ेगा.।कार्य-व्यवसाय एवं मान-सम्मान में वृद्धि होगी।आज भोजन में अनियमितता न रखें। सेहत का ध्यान रखें। वाहन संभल कर चलाएं।

 

वृश्चिक राशि: आज अपने से बड़ों का सहयोग और आशीर्वाद लेते रहें और प्रयास करें कि कोई स्त्री आपसे नाराज न हो। भाग्य के ऊपर आपका परिश्रम हावी रहेगा। सोच को गलत दिशा में भटकने न दें। आज प्रेम में धोखा खाएँगे। किसी दूसरें की बात में आने से बचें।

 

Horoscope: धनु राशि: आज कुछ व्यापारिक मसौदों पर हस्ताक्षर करने और कारोबार का विस्तार करने के लिए बेहतर समय है। मानसिक तनाव परेशान करेगा और अनिद्रा का अनुभव महसूस करेंगे। आज नौकरी की तलाश में है तो काम बनेगा। बिजनेस में दूसरों पर भरोसा करने से बचें।

 

मकर राशि: आज के दिन निर्णय लेने की क्षमता और आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। समाज में मान-मर्यादा बढ़ेगी। अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें। किसी मित्र के सहयोग से काम पूरा करेंगे। दोस्तों के साथ मस्ती-मनोरंजन में समय व्यतीत होगा।

कुंभ राशि: आज के दिन विदेशी कार्यों के लिए अत्यंत ही उपयुक्त समय है, आयात-निर्यात करने वालों को लाभ मिलने की संभावना ह। आज गलत लोगों के संपर्क में आने से बचें. इससे आपका नुकसान संभावित है। आज कार्यस्थल पर सहयोगी परेशान करेंगे। किसी सहयोगी से आपको प्यार हो सकता है सभलकर रहें।

 

Horoscope: मीन राशि: आज के दिन बच्चों के कारण घर में खुशियां रहेंगी। अजीविका के क्षेत्र में मनोनुकूल सफलता प्राप्त होगी। किसी के ऊपर अनावश्यक रूप से नकारात्मक शब्दों का प्रयोग न करें। परिवार और साथी का सहयोग मिलेगा।